Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मायावती ने योगी पर साधा निशाना, कहा- हमें अली और बजरंगबली दोनों पर विश्वास

बसपा मुखियामायावती ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 'अली-बजरंगबली' वाले बयान को लेकर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि अगर कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी को अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगबली पर विश्वास है।

सपा और बसपा में शुरू हुई जुबानी जंग, मायावती ने लिया फैसला अब सारे चुनाव अकेले लड़ेगी पार्टी
X
BSP Supremo Mayawati decision will now fight all the elections alone

बसपा मुखियामायावती ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 'अली-बजरंगबली' वाले बयान को लेकर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि अगर कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी को अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगबली पर विश्वास है। हमारे अली और बजरंगबली दोनों हैं। बजरंगबली इसलिए भी चाहिए क्योंकि ये मेरी दलित जाति से जुड़े हैं, इनकी जाति की खोज मैने नहीं की, खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने की है।

इससे पहले मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, 'रामनवमी की देश व प्रदेशवासियों को बधाई व शुभकामनायें तथा उनके जीवन में सुख व शान्ति की कुदरत से प्रार्थना। ऐसे समय में जब लोग श्रीराम के आदर्शों का स्मरण कर रहे हैं तब चुनावी स्वार्थ हेतु बजरंग बली व अली का विवाद व टकराव पैदा करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहना है।'

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवबंद में एक रैली के दौरान कहा था कि अगर कांग्रेस, एसपी, बीएसपी को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है। उनके इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने नोटिस भेजकर जवाब मांगा था। जिसका जवाब देते हुए योगी ने कहा कि उनकी मंशा गलत नहीं थी और भविष्य में वह इस तरह के बयान देने में सतर्कता बरतेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story