Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: कुशीनगर में बोले पीएम मोदी, भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर

लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण के लिए सभी राजनीतिक दल तेजी से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया।

लोकसभा चुनाव 2019: कुशीनगर में बोले पीएम मोदी, भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर
X

लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण के लिए सभी राजनीतिक दल तेजी से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि देश चुन रहा है मजबूत चौकीदार, देश को देगा सशक्त आधार आपका मताधिकार। फिर एक बार मोदी सरकार। छठे चरण के मतदान में मतदाताओं से अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में आकर मतदान करें। ये महामिलावटी लोगों ने हमारी संस्कृति, परंपरा, हमारे सवा सौ करोड़ देशवासियों की ताकत इनके नायक राष्ट्र के महापुरुषों की कभी परवाह नहीं की। देशभर में बाबा साहेब आंबेडकर से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम आपके इस सेवक ने किया है।

कुशीनगर में पीएम मोदी ने कहा कि जब इन्हें लोगों को मौका मिला तो इन लोगों ने कोयला घोटाला कर दिया। जब मुझे सेवा का अवसर मिला तो मैंने 7 करोड़ गरीब माताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देकर उन्हें धुंए से मुक्ति दिलाई। आज जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, जब उन्हें आपकी सेवा का मौका मिला तो उन्होंने अपने लिए सैकड़ों-हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति खड़ी कर ली। मैं गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री हूं और मेरा बही खाता भी देश के सामने है।

मोदी ने कहा कि बीते 5 साल में आपके इस सेवक ने इस कार्य संस्कृति को बदल दिया है। इन लोगों के दांव पेंच नाकाम हो रहे हैं और ये लोग मुझे पानी पी-पीकर के कोस रहे हैं। दुनियाभर की डिक्शनरी से खोजकर लाते हैं और प्रेम का नकाब पहनाकर मुझे गालियां देते हैं।

मोदी ने कहा कि बहन जी आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ था उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीड़ा हुई थी। अगर आप बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ही ईमानदार हैं तो आज ही, इसी समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लीजिए। भ्रष्टाचार हो, महंगाई हो या 1984 में हजारों सिखों का कत्ल हुआ हो इनका जवाब यही होता है- 'हुआ तो हुआ'। जिस अहंकार में ये लोग कहते हैं 'हुआ तो हुआ' वो इन लोगों ने देश की सरकार मशीनरी का हिस्सा बना दिया।

मोदी ने कहा कि बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है। कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में, दबाने में नहीं लगती। आपका हर वोट मेरे लिए जरुरी है, पवित्र है और अमूल्य है। जीत सामने देखकर ये समय आराम करने का नहीं है, ये जीत को इतना ऐतिहासिक बनाने का है कि महामिलावटी लोग देश के खिलाफ जाने का विचार सोचना भी छोड़ दे।

राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वालों को लोकतांत्रिक तरीके से सजा मिले इसलिए देश का कोई भी स्थान हो या कोई भी किनारा देश कमल के निशान पर वोट दे रहा है। आज सुबह खबर आयी की कश्मीर में सेना ने कुछ आतंकी मार गिराए। कुछ लोगों को ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तो मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा। पीएम मोदी ने कहा कि भारत को दहलाने वाले आज डर-डर कर जीने को मजबूर हैं। वो डर रहे हैं इसलिए देश की हिम्मत बढ़ रही है और इसलिए देश मोदी को वोट दे रहा है। देश मजबूत, निर्णायक और ईमानदार सरकार के लिए वोट दे रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story