Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस हिरासत में शराब तस्कर की मौत, गुस्साए लोगों ने चौकी पर किया हमला

थाना जेवर क्षेत्र में एक शराब तस्कर की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है। इस घटना से गुस्साए हजारों लोगों ने कस्बा जहांगीरपुर चौकी पर धावा बोल दिया

पुलिस हिरासत में शराब तस्कर की मौत, गुस्साए लोगों ने चौकी पर किया हमला
X

जिले के थाना जेवर क्षेत्र में एक शराब तस्कर की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है। इस घटना से गुस्साए हजारों लोगों ने कस्बा जहांगीरपुर चौकी पर धावा बोल दिया। लोगों ने चौकी पर जमकर तोड़फोड़ की तथा एक दरोगा सहित चौकी पर तैनात कई पुलिस वालों की जमकर पिटाई की।

पुलिस उपाधीक्षक जेवर जगतराम जोशी ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र में स्थित कस्बा जहांगीरपुर की पुलिस ने आज दो शराब तस्करों को पकड़ा था। शाम 8 बजे के करीब कस्बा जेवर चौकी के पुलिसकर्मी शराब तस्कर बाबी और उसके साथी को लेकर चौकी से थाने जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- लश्कर समूह से व्हाट्सअप से जुड़ने का मिला आमंत्रण : उत्तर प्रदेश पुलिस

उन्होंने बताया कि गांव मनकापुर के पास चलती जिप्सी से शराब तस्कर बॉबी कूद गया। दूसरी तरफ से आ रही एक गाड़ी की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। यह घटना कस्बा जहांगीरपुर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई तथा हजारों की संख्या में लोगों ने चौकी पर धावा बोल दिया।

लोगों ने चौकी में जमकर तोड़फोड़ की तथा वहां तैनात पुलिस वालों को जमकर पीटा। इस घटना में एक दरोगा की पैर की हड्डी टूट गई तथा उसके शरीर पर गंभीर चोट आई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल बुलाया गया है। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

लोगों का आरोप है कि पुलिस ने बॉबी और उसके साथी को दो दिन से अवैध रूप से हिरासत में रखा था। पुलिस ने बॉबी को हवालात में जमकर पीटा। पुलिस की पिटाई से उसकी मौत हो गई। आरोप है कि पुलिस ने इस मामले को दबाने के लिए इसे सड़क हादसे का रुप दिया है।

ये भी पढ़ें- RSS के राष्ट्रोदय समागम कार्यक्रम में बोले भागवत- कट्टर हिंदुत्व का मतलब कट्टर उदारता

पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। लोग पुलिस वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story