Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- शिवपाल और मैं पार्टी के ''आडवाणी''

आम आदमी पार्टी नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर कविता के जरिए अपना दर्द बयां किया है।

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- शिवपाल और मैं पार्टी के

आम आदमी पार्टी नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर कविता के जरिए अपना दर्द बयां किया है। बता दें कि कवि सम्मेलन में मौजूद सपा नेता और विधायक शिवपाल सिंह को कहते हुए कहा कि वह और शिवपाल अपनी पार्टी के आडवाणी हो गए हैं।

इसे भी पढ़ेंः मौसम: पहाड़ों पर बर्फबारी और उत्तर भारत समेत दिल्ली में बारिश

कुमार विश्वास ने शिवपाल यादव के जन्मदिवस समारोह में खुद को और शिवापल अपनी-अपनी पार्टी का आडवाणी बताया और कहा कि हम दोनों सिर्फ अपने दल में सीएम बनाने के काम आते हैं।

इटावा के माउंट लिट्रा जी स्कूल में वसन्त पंचमी महोत्सव सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव के जन्मदिन समारोह में सम्पन्न हुआ। अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में कवि और आप नेता कुमार विश्वास ने अपने काव्य पाठ के बीच बीच में समाजवादी पार्टी में चाचा शिवपाल व भतीजे अखिलेश के मध्य चल रहे झगड़े पर जमकर अपने व्यंग्य बाण छोड़े।

विश्वास ने शिवपाल को एक अच्छा इंसान बताया जबकि खुद को और शिवपाल को अपने अपने दल में आडवाणी जी की भूमिका में बताया। उन्होंने व्यंग्य किया कि हम लोग सिर्फ अपने अपने दल में मुख्यमंत्री बनाने के ही काम आते हैं।

इतना ही नहीं आगे उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा और उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि मेरे लफ्जों पे मरते थे वो अब कहते हैं...मत बोलो'।

जन्मदिन के विशेष अवसर पर शिवपाल यादव ने कहा कि जो नेता जी (मुलायम सिंह यादव) कहेंगे मैं वो करूंगा। उन्होंने ये भी कहा कि मैं मैं समाजवादी पार्टी में हूं। साथ ही 2019 से पहले बड़े ऐलान का दावा किया।

इसे भी पढ़ेंः रामायण और बौद्ध धर्म, भारत और आसियान को जोड़ते हैं : सुषमा

बता दें कि वही दूसरी तरफ सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा को बधाई देने के लिए मीडिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि हम मीडिया के माध्यम से उन्हें जन्मदिन की बधाई देना चाहते हैं।

Next Story
Top