Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपना चौधरी ने कानपुर में इस गाने पर लगाए ठुमके, भीड़ हुई बेकाबू - मची भगदड़

कानपुर के बृजेन्द्र स्वरूप पार्क में आयोजित हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम अराजकता की भेंट चढ़ गया।

सपना चौधरी ने कानपुर में इस गाने पर लगाए ठुमके, भीड़ हुई बेकाबू - मची भगदड़
X

कानपुर के बृजेन्द्र स्वरूप पार्क में आयोजित हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम अराजकता की भेंट चढ़ गया। बेकाबू भीड़ ने कार्यक्रम में जमकर बवाल किया। पथराव बीच जब कुर्सियां चलीं तो वहां भगदड़ मच गई, जिससे कई लोगों को चोटें आईं हैं। वहीं आयोजकों ने सपना को बचाकर किसी तरह से मंच से नीचे उतारा।

इसके बाद पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस ने उत्पातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके बाद कार्यक्रम को बीच में ही खत्म करना पड़ा।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्रः ओले पड़ने से 2 लोगों की मौत और 2 महिलाएं घायल, फसलों को भारी नुकसान

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बृजेन्द्र स्वरूप पार्क में कार्यक्रम शाम 6 बजे से एक घंटे लेट 7 बजे शुरू हुआ और सपना चौधरी मंच पर पहुंचीं। सपना ने दो गाने पर परफार्म करने तक तो स्थिति सामान्य रही लेकिन जैसे ही सपना ने 'आंखों का काजल' गाने पर थिरकना शुरू किया भीड़ बेकाबू होने लगी।

भीड़ ने हंगामा और हूटिंग शुरू कर दी। सपना ने चौथे-पांचवें गाने तक खुद माइक पकड़कर लोगों को शांत रहने के लिए कहा। यहां आयोजकों ने कार्यक्रम के लिए बेरीकेडिंग लगा रखी थी और टिकट व पास वाले लोगों को ही अंदर जाने की इजाजत थी।

यह भी पढ़ें- सुंजवान आतंकी हमला: घायल गर्भवती महिला ने दिया बच्‍ची को जन्‍म, सेना का किया शुक्रिया

बेकाबू भीड़ ने हंगामा शुरू किया तो सपना ने फिर से माइक ले लोगों से अपील की और दोबारा डांस शुरू किया तो आयोजन स्थल में मौजूद लोग बेकाबू हो गए। लोग बाहर से टिन शेड तोड़कर अंदर घुसे तो भगदड़ मच गई।

कुछ लोगों के विरोध करने पर कुर्सियां फेंकी जाने लगी। जिसके बाद जान बचाकर भागे लोगों ने अंदर के बेरीकेडिंग तोड़ दी। पुलिस ने तुरंत कार्यक्रम को बीच में रोक दिया और बेकाबू भीड़ पर लाठी-डंडे बरसाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story