Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video: छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले मनचले को कानपुर पुलिस ने मारे एक-दो नहीं बल्कि 35 जूते, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कानपुर में छात्राओँ के साथ छेड़खानी कर रहे आदमी को कानपुर की लेडी कांस्टेबल ने 35 जूते मारकर सबक सिखाया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे आदमी को कानपुर पुलिस ने जड़े 35 जूतेलेडी कांस्टेबल (फाइल फोटो)

देश में महिलाओं की सुरक्षा एक बड़ा ही गंभीर मुद्दा है। महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आएदिन महिलाओं से जुड़े अपराधों की खबर सामने आती रहती हैं।

ऐसा बहुत कम ही हुआ है जब किसी ने अपराध के खिलाफ करारा जवाब दिया हो। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक लेडी कांस्टेबल अपना जूते से आदमी को पीट रही है।

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। आरोप है कि यह आदमी स्कूल से आती-जाती लड़कियों को परेशान करना था। स्कूल की लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहे इस आदमी को देखकर लेडी कांस्टेबल अपने गुस्से को नहीं रोक पाई। पहले तो लेडी कांस्टेबल मे आदमी को थप्पड़ बजाए और फिर अपना जूता उतारकर आरोपी पर जूते बरसाने लगी।

वीडियो में देखकर लग रहा है, जैसे और भी लोग पिटने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

Haribhoomi Team

Haribhoomi Team

Jr. Sub Editor


Next Story
Top