Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मासूम बच्चे को 11वीं मंजिल से फेंक मां ने की आत्महत्या, ये थी वजह

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मां ने अपने बच्चे को 11वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया और फिर खुद भी कूद गई।

मासूम बच्चे को 11वीं मंजिल से फेंक मां ने की आत्महत्या, ये थी वजह
X

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मां ने अपने बच्चे को 11वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया और फिर खुद भी कूद गई। मां बेटे की मौत के बाद अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के इन्द्रानगर के डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से गंभीर मानसिक बीमारी सीजोफ्रेनिया से पीड़ित मां ने पहले अपने मासूम बच्चे को नीचे फेंक दिया और फिर खुद भी कूद गई।

बताया जा रहा है कि पत्रकारपुरम के रोहणी अपार्टमेंट निवासी सीए पवन अग्रवाल ने हाल ही में इन्द्रानगर के डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल में एक और फ्लैट खरीदा था। यहां उनकी पत्नी जया अग्रवाल रहती थी जो गंभीर मानसिक बीमारी सीजोफ्रेनिया से ग्रसित थी।

पुलिस के मुताबिक, रविवार को जया फ्लैट देखने की जिद करने लगी। पति पवन के कई बार मना करने पर जब वह नहीं मानी तो वे अपने पांच साल के बेटे उत्कर्ष और दूसरे बेटे को साथ में लेकर डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट पहुंच गए।

यह भी पढ़ें- खुलासा: NRI पति करते हैं ज्यादा टॉर्चर, हर 8 घंटे में पैरेंट्स से मदद मांगती हैं बेटियां

यहां पहुंचने के बाद जब सभी फ्लैट देख रहे थे, इसी बीच जया अपने छोटे बेटे उत्कर्ष को लेकर बालकनी की तरफ गई और कोई कुछ समझ पाता उससे पहले उसने बेटे को 11वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। अचानक हुई इस घटना को देखकर पवन बदहवास हुए और दूसरे बेटे ने शोर मचाया और बेकाबू हो गई जया को पकड़ा गया।

इसके बाद शोर सुनकर बाहर आए पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसी दौरान जब पवन और पड़ोसी उत्कर्ष को अस्पताल ले जाने के लिए नीचे आए और कुछ आगे बढ़े, वैसे ही चीखते हुए जया ने भी 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, दूसरी तरफ अस्पताल ले जाने से पहले ही बच्चे की भी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story