Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर: एटीएम से निकाले गए 500 रुपए के नोट पर लिखा था कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप

कानपुर के मार्बल मार्केट के एक्सिस बैंक के एटीएम से एक शख्स ने पैसा निकाला तो 500 रुपए के नोट देखकर उसके होश उड़ गए।

कानपुर: एटीएम से निकाले गए 500 रुपए के नोट पर लिखा था कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप
X

कानपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक आदमी ने एटीएम से पैसे निकाले और निकाले गए कई नोटों में से एक नोट फेक निकला। मार्बल मार्केट स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में से रुपए निकालने गए आदमी ने जब नोट देखे तो उसमें 500 रुपए की इस नोट पर Children Bank of India प्रिंट हुआ था।

एटीएम से रुपए निकालने वाले सचिन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह एटीएम से 10,000 रुपए निकालने के लिए गया। जब उन्होंने देखा कि एटीएम से निकली एक नोट में Children Bank of India लिखा है, तो उन्होंने एटीएम गार्ड से शिकायत की। उन्होंने बताया कि उनकी शिकायत लिख ली गई है और उनको मिली फेक करंसी सोमवार तक बदल जाएगी।

वहीं साउथ कानपुर के एसपी का कहना है कि उनके पास दो लोगों की शिकायत आई, जिन्होंने फेक करंसी के बारे में जानकारी दी। एक आदमी ने 20,000 करंसी निकाली थी और दूसरे ने 10,000 विड्रॉल किए। इनमें दोनों को एक-एक 500 की नकली नोट मिली। फिलहाल एटीएम को बंद कर दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। ऐसा पहले भी हो चुका है, दिल्ली के एक एटीएम से 2000 रुपए के फेक नोट निकले थे। ऐसे में प्रशासन को चाहिए की जो शरारती तत्व या कर्मचारी एटीएम में पैसा डालने जाते हैं उनपर निगरानी की जाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story