Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! ये शख्स मासूमों से बलात्कार कर उतार देता था मौत के घाट, ऐसे बनाता था शिकार

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पुलिस ने रविवार को एक 20 साल के युवक को तीन बच्चों से बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

शर्मनाक! ये शख्स मासूमों से बलात्कार कर उतार देता था मौत के घाट, ऐसे बनाता था शिकार
X

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पुलिस ने रविवार को एक 20 साल के युवक को तीन बच्चों से बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस शातिर अपराधी को लेकर पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

पुलिस के मुताबिक, इस अपराधी ने एक नहीं तीन-तीन दिल दहला देने वाली घटनाओ को अंजाम दिया। आरोपी छोटे-छोटे बच्चों को टॉफी बिस्किट के बहाने फुसलाकर अपने साथ ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर देता था।

यह भी पढ़ें- दलित महिलाओं को पीटते और गालियां देते बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

पुलिस को इस अपराधी की काफी लंबे समय से तलाश थी। पुलिस के मुताबिक, कन्नौज में कुछ दिन पहले सदर कोतवाली के सदिकापुर में मिलन नाम का एक बच्चा लापता हो गया था। बच्चे का शव तीन दिन बाद बोरी में बन्द एक खण्डहर में छिपा मिला था।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

परिजनों ने 5 साल के मिलन के शव की पहचान की थी। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्मार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी।

जिसके बाद पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने घटना के लिए सर्विलांस टीम और एक स्वाट टीम को मामले की जांच के लिए लगाया था। इसी दौरान पुलिस के मुखबरों ने इस काम में पुलिस के सफलता दिला दी। पुलिस ने सूचना पर खुदागंज थाना कमालगंज जनपद फरुखाबाद के रहने वाले रामजी को गिरफ्तार कर लिया।

अपराधी ने कबूला जुर्म

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने दो और घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल की हैं। आरोपी ने बताया कि उसने बीते दिनों कमालगंज थाना क्षेत्र में भी एक साजन नाम के 8 साल के बच्चे को इसी तरह ले जाकर उसका दुष्कर्म कर हत्या कर दी थी।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

पुलिस को मामले की जांच के दौरान आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसमे वह एक मासूम बच्चे को अपने साथ ले जाते हुए दिख रहा है। आरोपी रामजी बच्चे को अमरुद के बाग़ में ले गया और वारदात को अंजाम दिया।

वहीं तीसरी घटना गुरसहायगंज कोतवाली के खाडेदेवर गांव की है। जहां आरोपी ने 9 साल की बच्ची को बहलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story