Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Kamlesh Tiwrai Murder : पुलिस के ईनाम रखने के बाद शाहजहांपुर में देखे गए हत्यारे, देखिए वीडियो

कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder ) में शामिल दोनो आरोपियों को शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में देखा गया है। यूपी पुलिस (UP Police) ने दोनो के सिर पर ढाई लाख का ईनाम रखा है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड : पुलिस ने बरेली से एक और आरोपी को गिरफ्तार कियाकमलेश तिवारी

कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल दोनो आरोपियों पर पुलिस के ईनाम रखने के बाद शाहजहांपुर में देखा गया है। शाहजहांपुर के एक सीसीटीवी कैमरे में दोनों उस वक्त कैद हो गए जब वह कहीं जाने के लिए निकले थे। जिसकी खबर मिलते ही पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरु कर दी है। पुलिस के विशेष दस्ते एसटीएफ ने कई होटलों में छापा मारा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक करा कर शाहजहांपुर पहुंचे थे। इससे पहले यूपी पुलिस ने आरोपियों के सिर पर इनाम रखा था।

पुलिस ने रखा ढाई लाख का ईनाम

कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों के सिर पर इनाम रखा गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी अश्फाक और मोइनुद्दीन पर ढाई लाख रूपए के इनाम का ऐलान किया है। इससे पहले यूपी पुलिस कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात से गिरफ्तार अन्य आरोपियों को लखनऊ लेकर आ गई है। आज सुबह की फ्लाइट से आरोपियों को लखनऊ लाया गया। इस दौरान मीडिया से बचते हुए पुलिस ने दो बार फ्लाइट का समय बदला। बताया जा रहा है कि दोपहर बाद पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी पर बीते शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े हमला कर दिया था। इसके बाद उन्हें तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया था।

Next Story
Share it
Top