Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमलेश तिवारी के परिवार से कल मुलाकात करेंगे योगी आदित्यनाथ

कमलेश तिवारी (Kamesh Tiwari ) के परिवार से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) रविवार को सुबह मुलाकात करेंगे।

कमलेश तिवारी के परिवार से कल मुलाकात करेंगे योगी आदित्यनाथकमलेश तिवारी के परिवार से कल मुलाकात करेंगे योगी आदित्यनाथ

चर्चित कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) रविवार को उनके परिवार से मुलाकात करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी दौरे के बाद शनिवार शाम को वापस लौटे हैं। जिसके बाद उन्होंने मृतक कमलेश तिवारी के परिवार से मिलने की इच्छा जताई।

मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ कल (20 अक्टूबर) यानी रविवार को सुबह कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। सीएम योगी कल करीब 11 बजे कमलेश तिवारी के परिजनों से मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात करेंगे। इससे पहले कमलेश तिवारी हत्याकांड पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त लहजे में कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

क्या था मामला

बता दे कि इससे पहले 18 अक्टूबर को हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी लखनऊ स्थित उनके ऑफिस में गला रेत हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने खुलासा किया था कि हत्यारे उनके परिचित व्यक्ति ही थे। उन्होंने घटना से पहले कमलेश तिवारी के साथ बैठकर काफी वक्त तक बातचीत भी की थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की जा रही है। इस मामले में एक मौलाना को भी गिरफ्तार किया गया है।

Next Story
Share it
Top