Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैराना उपचुनाव: विपक्षी पार्टी से चुनाव लड़ रही अपनी भाभी के लिए देवर ने छोड़ी दावेदारी, समर्थन का किया ऐलान

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासत गरम है, वहीं यहां एक उम्मीदवार ने विपक्षी पार्टी से चुनाव लड़ रही अपनी भाभी की खातिर अपना नाम वापस ले लिया।

कैराना उपचुनाव: विपक्षी पार्टी से चुनाव लड़ रही अपनी भाभी के लिए देवर ने छोड़ी दावेदारी, समर्थन का किया ऐलान
X

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासत गरम है, वहीं सभी सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंकी हुई है। खास बात यह है कि यहां एक उम्मीदवार ने विपक्षी पार्टी से चुनाव लड़ रही अपनी भाभी की खातिर अपना नाम वापस ले लिया।

ये भी पढ़ें- अगर मेजर गोगोई ने कुछ गलत किया है तो उन्हें सख्त कार्रवाई की जाएगीः सेना प्रमुख

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोकदल के कंवर हसन ने विरोधी पार्टी राष्ट्रीय लोकदल से चुनाव लड़ रही अपनी भाभी तबस्सुम हसन के लिए गुरुवार को अपनी उम्मीदवारी छोड़ दी है। यही नहीं हसने ने तबस्सुम के समर्थन की भी घोषणा की है।
बता दें कि आरएलडी से उम्मीदवार तबस्सुम के लिए सपा, बसपा और निषाद पार्टी समर्थन कर रहे हैं। इसलिए सभी विपक्षी दलों ने भी पूरा दारोमदार लगाया हुआ है। तबस्सुम पूर्व बसपा सांसद मुनव्वर हसन की पत्नी हैं। तबस्सुम इससे पहले भी वह कैराना से समाजवादी पार्टी की सांसद रह चुकी हैं।
कंवर हसन की उम्मीदवारी त्यागने के बाद अब भाजपा की राह कठिन होती नजर आ रही है। यहां बीजेपी से मृगांका सिंह उम्मीदवार हैं जो कैराना सांसद हुकुम सिंह की बेटी हैं।
बता दें कि कैराना से सांसद हुकुम सिंह और नूरपुर विस सीट पर विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह का निधन हो गया था जिसके बाद से यह सीटें खाली हैं। भाजपा ने कैराना से हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह और नूरपुर से अवनी सिंह को उम्मीदवार बनाया है। इस महत्वपूर्ण चुनाव के लिए 28 मई को मतदान होना है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story