Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वीडियो बनाने पर पुलिस ने की पत्रकार की पिटाई, जेल में कर दिया बंद

नोएडा में वाहनों की जांच कर रही पुलिस का वीडियो बनाना पत्रकार को महंगा पड़ गया। पुलिस और वाहन चालकों के बीच झड़प का वीडियो बनाने पर पुलिस ने पत्रकार की पिटाई कर दी। इसके बाद उसे जेल में बंद कर दिया है।

वीडियो बनाने पर पुलिस ने की पत्रकार की पिटाई, रात भर हवालात में बंद रखाPolice Beaten Journalist for making a video, kept in cell for whole night

दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस का वीभत्स चेहरा सामने आया है। वाहनों की जांच कर रहे पुलिस कर्मियों का वीडियो बनाने पर पत्रकार के साथ मारपीट की गई है। वीडियो बनाए जाने से नाराज पुलिस कर्मियों ने पत्रकार को जमकर पीटा। इसके अलावा उसे जेल में बंद कर दिया है।

सेक्टर 59 के एक हिंदी न्यूज पोर्टल में कार्यरत पत्रकार मंगलवार शाम को खोड़ा लेबर चौक के पास चैकिंग का वीडियो बना रहा था। पुलिस कर्मियों की वाहन चालकों से झड़प का वीडियो बनाने पर गुस्साए पुलिस वालों ने पत्रकार दिनेश कुमार को पीट दिया। इसके अलावा उससे वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। दिनेश के वीडियो डिलीट न करने पर उसे मंगलवार रात जेल में बंद कर दिया।

वाहन चैकिंग को लेकर पुलिस व पब्लिक के बीच हुई थी झड़प

बुधवार को ड्यूटी खत्म होने के बाद जब दिनेश लेबर चौक पहुंचा तो उसने देखा कि वाहन चैकिंग को लेकर पुलिस एवं पब्लिक के बीच कुछ झड़प हो गई थी। पूछने पर उन्हें पता लगा कि थाना सेक्टर 58 से आए पुलिस कर्मी कुछ लोगों को डंडों से पिटाई कर रहे थे। जिसका दिनेश ने वीडियो बना लिया। वीडियो बनाता देख पुलिसकर्मियों ने उसका फोन छीन लिया। उसकी पिटाई की फिर पीसीआर में बिठा कर ले गए। रात भर उसे थाने में बंद रखा। मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार लोगों की सूचि से उसका नाम हटा दिया और उसको छोड़ दिया।

Next Story
Share it
Top