Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिन्ना विवादः हामिद अंसारी के पहुंचने से पहले जिन्ना की तस्वीर हटी, मौलाना ने भी दी सफाई

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में लगी पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर राजनीतिक बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है।

जिन्ना विवादः हामिद अंसारी के पहुंचने से पहले जिन्ना की तस्वीर हटी, मौलाना ने भी दी सफाई
X

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में लगी पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर को लेकर राजनीतिक बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के पहुंचने से पहले ही जिन्ना की तस्वीर को हटा दिया गया है।

बता दें कि आज शाम को एएमयू में हामिद अंसारी का एक कार्यक्रम होना है। जिसे पहले वहां जिन्ना की तस्वीर को लेकर जंग छिड़ गई है।

ये भी पढ़ें - एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती: एक ही कमरे में मेडिकल टेस्ट के लिए उतरवाए लड़के-लड़कियों के कपड़े

वहीं दूसरी तरफ छात्र यूनियन का कहना है कि जिन्ना की तस्वीर को सफाई के लिए हटाया गया है। क्योंकि जिस डिबेटिंग क्लब में पूर्व उपराष्ट्रपति का कार्यक्रम है वहां से और भी तस्वीरों को हटा दिया गया है। जिन्हें बाद में लगया जाएगा।

वहीं जमीयत उलमा-ए-हिंद प्रमुख मौलाना महमूद मदानी जिन्ना की तस्वीर को लेकर कहा कि भारत में रह रहे मुस्लिम जिन्ना और उनकी विचारधारा को खारिज करते हैं। हम इसके खिलाफ हैं। तस्वीर को हटा देना चाहिए।

इससे पहले हिंदू युवा वाहिनी ने मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर हटाने के लिए एएमयू प्रशासन को 48 घंटे का समय दिया था। उपाध्यक्ष आदित्य पांडे ने कहा था कि अगर जिन्ना की तस्वीर को 2 दिनों में नहीं हटाया तो हम जबरदस्ती हटा देंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story