Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंटरनेशनल बॉक्सर की फ्लैट में घुसकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

ग्रेटर नोएडा के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में एक 27 साल के अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाज की हत्या कर दी गई।

इंटरनेशनल बॉक्सर की फ्लैट में घुसकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव
X

ग्रेटर नोएडा के एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट में शुक्रवार को एक 27 साल के मुक्केबाज की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, उसके शरीर पर गोलियों के निशान मिले हैं। उन्होंने बताया कि जीतेंद्र मान ने की जूनियर अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! चप्पल में ऐसे फिट किया था कैमरा, फिर बनाता था स्कर्ट वाली लड़कियों का वीडियो

पुलिस के मुताबिक, मान के दोस्त प्रीतम टोकस और परिवार के कुछ सदस्य जब जेटा सेक्टर-3 उसके प्लैट पहुंचे तो वहां उन्होंने उसे मृत पाया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीती के मुताबिक, चोट लगने के कारण मान पिछले 7 महीने से मुक्केबाजी नहीं कर रहे थे। वो फिलहाल जिम ट्रेनर के रूप में काम कर रहे थे लेकिन पिछले दो दिन से वो जिम नहीं गए, साथ ही उनका फोन भी बंद आ रहा था।

फ्लैट पहुंचे परिजन

मृतक के परिजन दक्षिण दिल्ली के मुनीरका में रहता है। जब बेटे का फोन बंद आया तो परिवारवाले उसके देस्त टोकस को लेकर फ्लैट में आए। यहां आने पर परिजनों ने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। जानकारी पुलिस को देने पर जब पुलिस ने आकर दरवाजा खोला तो मान को खून से लथपथ पाया गया।

यह भी पढ़ें- बड़ा खुलासा! अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस पॉर्न स्टार से बनाए संबंध, चुप रहने के लिए दिए 1.30 लाख डॉलर

कई देशों के जूनियर मैचों में लिया हिस्सा

पुलिस ने बताया कि उसकी हत्या दो दिन पहले हो गई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के दोस्त और राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज टोकस ने बताया कि हरियाणा के रहने वाले मान ने उज्बेकिस्तान, क्यूबा, फ्रांस, रूस और अन्य देशों में जूनियर मैचों में हिस्सा लिया था। मान राष्ट्रीय स्तर के चैम्पियन थे और दिल्ली के लिए खेलते थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story