Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''देश से पैसे लेकर भागने वाले भगोड़ों की होगी घर वापसी''

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि भारत से पैसा लेकर भागने वाले लोगों को वापस भारत लाया जाएगा।

देश से पैसे लेकर भागने वाले भगोड़ों की होगी घर वापसी
X

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि भारत से पैसा लेकर भागने वाले लोगों को वापस भारत लाया जाएगा। सिंह ने यहां रेलवे प्रादेशिक प्राइमरी सहकारी बैंक के सौ वर्ष पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि पैसा लेकर विदेश भागने वालों को वापस भारत आना होगा।

उनकी सारी संपत्ति जब्त की जाएगी। इसके लिए एक अध्यादेश बना दिया गया है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया था। हम समझते हैं कि बैंकों का राष्ट्रीयकरण नहीं बल्कि सरलीकरण करना चाहिए। बैंकों के लेनदेन को राजनाथ ने भारतीय अर्थव्यवस्था का 'लुब्रीकेंट' बताया जो अर्थव्यवस्था को चलाता है।

यह भी पढ़ें- CBIvsCBI: SC के आदेश के बाद बोले अरुण जेटली- निष्पक्ष जांच हो और सच सामने आना चाहिए

उन्होंने कहा कि भारतीय रेल देश की लाइफ लाइन है। जिस दिन रेल ठप होगी, उस दिन देश के कई काम रुक जाएंगे। राजनाथ सिंह ने यहां कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस के पास जनहित के कोई मुद्दे नहीं हैं इसलिए वह इस तरह के गैर मुद्दे उठा रही है।

कांग्रेस सीबीआई के जिस मामले को लेकर हल्ला कर रही है, उसकी जांच हो रही है। कम से कम जांच रिपोर्ट आने तक इंतजार करना चाहिए। यह मामला सुप्रीम कोर्ट में भी है। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े किसी मसले को लेकर कांग्रेस के नेता कभी सड़क पर नहीं उतरते।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story