Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद में बारिश बनी आफत, सड़क धसी, सड़कों पर लगा गहरा पानी, दो वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वसुंधरा से ऐसी वीडियो सामने आई है जो कि हैरान कर रही हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि रोड़ गहरे गड्ढे में तब्दील हो गया है। लेकिन इससे बड़ा हादसा होने से टल गया है।

गाजियाबाद में बारिश बनी आफत, सड़क धसी, सड़कों पर लगा गहरा पानी, दो वीडियो हुआ वायरल
X

दिल्ली और इस सटे नोएडा और गाजियाबाद में भारी बारिश ने तबाही मचा दी है। गाजियाबाद की दो ऐसी वीडियो सामने आई है जो कि हैरान कर रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि रोड गहरे गड्ढे मे तब्दील हो गया है और टूटते ही जा रहा है। इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह से बारिश हुई है।

साथी ही दुसरे वीडियो में एलवेटेड रोड में करीबी तीन फीट तक पानी भर गया है। बड़ी मुश्किल से जान जोखिम में डालकर लोग गाड़ी लेकर जा रहे हैं। बता दें कि हालही में मुख्यमंत्री योगी ने इसका उद्घाटन किया था।

इसे भी पढ़ें- इस कांस्टेबल की कविता सुनकर पाकिस्तान के छूटे थे पसीने, जान से मारने की मिली थी धमकी

सुबह 5 बजे ही झमाझम बारिश शुरू हो गई है। इससे गर्मी से राहत मिली है लेकिन कई इलाकों में जलजमाव से भयंकर स्थिति बन गई है। सड़क और नालों का पता नहीं चल पा रहा है। कहीं लोग बारिश का मजा लेते नजर आ रहे हैं तो वहीं ऑफिस जाने वाले लोग जुगाड़ लगाकर आफत से निकलने की कोशिश में लगे दिखे।

एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है जो कि गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके का है। यहां पर भारी बारिश ने रोड को तोड़ दिया है। ना केवल तोड़ा है बल्कि रोड को खंडहर बना दिया है। जिसको वीडियो में साफ देखा जा सकता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि और भी कई जगह ऐेसी स्थिति है।

इसी दिल्ली में भी झमाझम बारिश ने लोगों को मुसीबत में डाल दिया है। सुबह ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए काफी दिक्कत हो रही है। बारिश इतनी तेज हुई है कि कुछ ही मिनट में सड़के जलमग्न हो गई है। इससे तापमान में गिरावट आई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story