Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरदोई पुलिस ने चलाया 'मिडनाइट मील' नामक अनोखा अभियान, रात में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को मिलेगा नाश्ता

पुलिस को रात में ड्यूटी के दौरान असुविधा को ध्यान में रखकर हरदोई पुलिस (Hadoi Police) ने मिडनाइट मिल (Midnight Meal) नामक अभियान चालू किया है। जिसके तहत अब से पुलिस अपने ड्यूटी कर रहे सिपाहियों (Police Personnal) को रात में चाय-नाश्ता पहुंचाएगी।

हरदोई पुलिस ने चलाया Hadoi Police started an initiative midnight meal in the district

दूरदराज के इलाकों में रात में पुलिस को हो रही असुविधा को देखते हुए उत्तर प्रदेश की हरदोई पुलिस ने 'मिडनाइट मिल' नामक अभियान की शुरुआत की है। मिडनाइट मिल नामक इस अभियान के तहत अब से थाना इंचार्जों को रात में ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को चाय व बिस्कुट पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस अभियान की शुरुआत पुलिस को हो रही असुविधा को ध्यान में रखते हुए की गई है।

हरदोई पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि इस अभियान की शुरुआत इलाके में पुलिस को हो रही असुविधा को ध्यान में रखते हुए की गई है। रात में अक्सर पुलिस को ड्यूटी के दौरान कई इलाकों में खान पान की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जिसको ध्यान में रखकर यह कदम उठाया गया है। उन्होंने आगे बताया कि इस सुविधा के तहत ड्यूटी पर मौजूद पुलिस भी अलर्ट रहेगी। आलोक प्रियदर्शी ने अनुसार इससे न सिर्फ पुलिस बेहतर ढंग से काम करने के लिए प्रेरित होती है, बल्कि पुलिस अधिकारियों के बीच बेहतर समन्वय भी स्थापित होता है।

Next Story
Share it
Top