Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रेटर नोएडा: मां की इस बात से नाराज बेटे ने की हत्या, ये है पूरी कहानी

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी-2 में मां-बेटी के मर्डर केस में पुलिस ने कई अहम खुलासे किए हैं।

ग्रेटर नोएडा: मां की इस बात से नाराज बेटे ने की हत्या, ये है पूरी कहानी
X

ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी-2 में मां-बेटी के मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मंगलवार की रात मां-बहन की हत्या करने वाले नाबालिग बेटे ने शनिवार को दिल दहला देने वाले राज खोले हैं।

अपनी ही मां और बहन की हत्या कर फरार नाबालिग बेटे को पुलिस ने शुक्रवार को वाराणसी से पकड़ लिया गया था।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा: मां-बेटी की बैट से पीट-पीटकर दर्दनाक हत्या, बेटा लापता

पुलिस ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में करके बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी लड़के ने बताया कि उसने सबसे पहले सो रही अपनी मां को बैट से मारा।

इतना ही नहीं मौत को सुनिश्चित करने के लिए उसने उनके जिस्म में कैंची घोपी और पिज्जा कटर से भी लाश पर कई वार किए। मां की हत्या के दौरान जब बहन जाग गई है तो लड़के ने उसे भी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने बताया कि मां-बेटी की हत्या के बाद से ही लापता होने पर बेटा पहले ही शक के घेरे में था। साथ ही घर से बरामद सीसीटीवी फुटेज से भी हत्या की गुत्थी काफी हद तक सुलझ गई थी।

वहीं पुलिस ने ये भी कहा कि हत्या के पीछे किसी मोबाइल गेम की वजह नहीं थी बल्कि लड़का पढ़ने के लिए लगातार हो रही रोक-टोक से नाराज रहता था और वारदात वाले दिन भी ऐसा ही हुआ था। आरोपी की मां ने हत्या वाले दिन दोपहर के समय ही उसे डांटा और पीटा था।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर: बेटे ने इस लत में मां-बहन को उतारा मौत के घाट, पुलिस करेगी कई खुलासे

पुलिस द्वारा आस-पड़ोस और स्कूल से पूछताछ के दौरन यह भी सामने आया है कि आरोपी गुस्सैल व्यवहार का है और छोटी-छोटी बातों पर उसके कई लोगों से झगड़े भी हो चुके हैं।

लेकिन क्या कोई इतना गुस्सा हो सकता है कि इस बेरहमी से अपनी मां और बहन की हत्या कर दे। इस बात से आस-पड़ोस से लेकर पुलिस तक हैरान है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story