Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राशन कार्ड की रिश्वत में विधवा को बनाया हवस का शकार, ग्राम प्रधान सहित 13 लोगों को हुआ AIDS

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक विधवा को हवस का शिकार बनाना ग्राम प्रधान, सेक्रेटरी सहित 13 लोगों को भारी पड़ गया।

राशन कार्ड की रिश्वत में विधवा को बनाया हवस का शकार, ग्राम प्रधान सहित 13 लोगों को हुआ AIDS
X

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विधवा को हवस का शिकार बनाना ग्राम प्रधान, सेक्रेटरी सहित 13 लोगों को भारी पड़ गया। ये सभी आरोपी अब एड्स जैसी घातक बीमारी भुगत रहे हैं।

इलाके में एक साथ 13 लोगों के एड्स रोगी होने की खबर मिलने से जहां स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया तो वहीं दूसरी तरफ यह घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- स्कूल में छात्र से 5 दोस्त एक साल तक करते रहे कुकर्म, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

क्या है मामला

मामला गोरखपुर के भटहट ब्लॉक का है। यहां रहने वाली 28 वर्षीय महिला की 6 साल पहले शादी हुई थी। शादी के 3 साल बाद इस महिला के पति की बीमारी के चलते मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, पति की मौत के बाद महिला गुजर-बसर के लिए राशन कार्ड बनवाने के लिए रोजगार सेवक से मिली तो उसने उसे ग्राम प्रधान से मिलवाया। अकेली और मजबूर महिला पाकर ग्राम प्रधान पर उसने अपनी गंदी नजर डाली। इसके बाद सेक्रेटरी सहित 13 लोगों ने राशन कार्ड और विधवा पेंशन दिलाने का झांसा दे महिला का शारीरिक शोषण किया।

इसी दौरान जब महिला तीन महीने पहले बीमार हुई तो उसे ग्राम प्रधान ने एक डॉक्टर के पास भेजा। डॉक्टर की सलाह पर जब महिला ने खून की जांच करवाई तो पता चला कि वो HIV संक्रमित है। इसके बाद जब महिला ने दोबारा बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ब्लड टेस्ट कराया तो वहां भी एचआईवी पॉजिटिव रिपोर्ट आई।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: बांदा में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, आरोपी फरार

महिला की रिपोर्ट देखते ही शारीरिक शोषण करने वालों में हड़कंप मच गया। जब इन 13 लोगों ने डॉक्टर की सलाह पर अपनी जांच कराई तो पता चला कि ये सभी HIV पॉजीटिव हैं।

जानकरी के मुताबिक, महिला के HIV संक्रमित होने के बाद जब एआरटी सेंटर के कर्मियों ने उसकी काउंसिलिंग की तब महिला ने अपनी पूरी कहानी सुनाई कि किस तरह राशन कार्ड और विधवा पेंशन का झांसा देकर 13 लोगों ने उसकी इज्जत लूटी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story