Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video : छात्रा ने मनचले को चप्पलों से पीटा, इंस्पेक्टर ने किया बहादुरी को सलाम

हर दिन की तरह रविवार को भी एक मनचले नें बाइक से छात्रा का पीछा किया, इस दौरान उसने मौके देखकर उसकी बाइक की चाबी निकाली और चप्पलों से उसे पीटना शुरू कर दिया।

Video : छात्रा ने मनचले को चप्पलों से पीटा, इंस्पेक्टर ने किया बहादुरी को सलामgirl beat boy slippers viral video

उत्तर प्रदेश में एक छात्रा ने मनचले को ऐसा सबक सिखाया है कि इंस्पेक्टर ने भी उस छात्रा की बाहुदरी को सलाम किया और हाथ भी मिलाया। दरअसल एक मनचला पिछले कुछ दिनों से छात्र का पीछा कर उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था।

हर दिन की तरह रविवार को भी एक मनचले नें बाइक से छात्रा का पीछा किया, इस दौरान उसने मौके देखकर उसकी बाइक की चाबी निकाली और चप्पलों से उसे पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि पुलिस ने मनचले को पकड़ लिया है। जिसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। दरअसल मामला जनपद अमरोहा के कोतवाली हसनपुर का है। यहां पर एक गांव की छात्रा साइकिल से ट्यूश पढ़ने के लिए जा रही थी। इस दौरान एक युवक पीछा कर रहा था।

छात्रा ने रास्ते में चतुराई दिखाते हुए जैसे तैसे जंगल के रास्ते को पार कर लिया और जैसी ही शहर नजदीक आया उसने लड़के की बाइक की चाबी निकाली और उसे चप्पलों से खूब पीटा। मौके पर भीड़ जमा हो गई। मामला की जानकारी मिलने के बाद एंटी स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची और छेड़छाड़ करने वाले लड़के को पड़ लिया। इंस्पेक्टर ने छात्रा की बहादुरी को सलाम किया और उससे साथ भी मिलाया।

Next Story
Share it
Top