Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''मुझे कई बार ख़रीदा-बेचा गया, दर्जनों ने किया बलात्कार'', 10 साल की मासूम ने सुनाई आपबीती

गाजियाबाद में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की बच्ची को उसके पिता और सौतेली मां पिछले चार सालों से प्रताड़ित कर रहे हैं।

मुझे कई बार ख़रीदा-बेचा गया, दर्जनों ने किया बलात्कार, 10 साल की मासूम ने सुनाई आपबीती
X

गाजियाबाद में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की बच्ची को उसके पिता और सौतेली मां पिछले चार सालों से प्रताड़ित कर रहे हैं। इतना ही नहीं नाबालिग को इस दौरान कई अलग-अलग व्यक्तियों को बेचा भी गया, जिन्होंने उसके साथ जबरन रेप भी किया।

पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को पीड़िता के परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज की है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पीड़ित बच्ची लोनी में 60 वर्षीय पिता और 25 साल की सौतेली मां के साथ रहती थी। बीते साल दिसंबर में पीड़िता जयपुर के रेलवे स्टेशन के पास इधर-उधर घूमती हुई पाई गई थी।

यह भी पढ़ें- JNU छात्रा ने किया खुलासा- प्रोफेसर जौहरी लैब में करते थे उत्पीड़न, सुनाते थे अश्लील चुटकुले

वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने बच्ची को जयपुर चाइल्ड वेलफेयर समिति (सीडब्लूसी) भेजा। इसके बाद यहां से बच्ची को गाजियाबाद के चाइल्ड वेलफेयर रेफर कर दिया गया।

सीडब्लूसी ने इसके बाद पीड़िता के परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल, पीड़ित बच्ची CWC के पास है, जहां पर उसकी काउंसलिंग की जा रही है।

पीड़ित बच्ची के मुताबिक, पिता लोहे की रॉड से उसकी बहुत पिटाई करता था। बच्ची ने बताया कि उसका पिता रेलवे स्टेशन से कई बच्चों को चुरा चुका हैं। इसके बाद उसने उन्हें अलग-अलग इलाकों में बेच दिया।

यह भी पढ़ें- नोएडा: एलकॉन पब्लिक स्कूल की छात्रा ने लगाई फांसी, पिता ने स्कूल टीचरों पर लगाया शोषण का आरोप

CWC की सदस्य शालिनी सिंह ने मामले पर बात करते हुए बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों द्वारा उसे कई बार बेचा गया, जहां उसके साथ रेप किया गया। 4 साल पहले बच्ची की मां का निधन हो गया था तो उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली और तबसे ही वह एक कसाई बन गया।

बच्ची अगर कुछ भी गलती करती तो उसे बहुत पीटा जाता था। इतना ही नहीं कई बार बच्ची के ऊपर गरम चाय भी फेंकी गई। बच्ची की सौतेली मां ने उसे एक शख्स को बेच दिया था। उस शख्स ने बच्ची को किसी और को बेच दिया। इसी तरह बच्ची को बेचे जाने का सिलसिला जारी हो गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story