Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 3 विदेशी युवतियों समेत 11 आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-11 स्थित एक टावर में रविवार रात पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से 5 लड़कियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 3 विदेशी युवतियों समेत 11 आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार
X

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-11 स्थित एक टावर में रविवार रात पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से 5 लड़कियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से तीन लड़कियां थाईलैंड और दो दिल्ली की बताई जा रही हैं।

पुलिस ने स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली निवासी अमित पॉल का वसुंधरा सेक्टर-11 के 11-सी टावर के दूसरे माले पर सवोएय वेलनेस नाम से एक स्पा सेंटर है। जिसका मैनेजर हरि नगर निवासी अर्जुन हैं।

यह भी पढ़ें- ऐसे मिनटों में बुक करें IRCTC से कंफर्म तत्काल टिकट, फॉलो करें ये 5 स्टेप्स

पुलिस ने बताया कि उन्हें यहां सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने रविवार रात करीब 8:30 बजे स्पा सेंटर पर छापामारी की। इस दौरान पुलिस ने 5 युवतियों और 3 युवकों को आपत्तिजनक हालत में भी पकड़ा। वहीं मैनेजर समेत 3 कर्मचारी भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

ऐसे बनाते थे ग्राहक

पुलिस को मामले की जांच के दौरान पता चला कि ये स्पा सेंटर तीन साल से चल रहा था। स्पा सेंटर का मालिक पुलिस से बचने के लिए कुछ महीनों बाद सेंटर का नाम बार-बार बदल देता था।

यह भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश के गाने को लेकर SC में दायर याचिका, कहा- 'आंखें मटकाना इस्लाम में हराम'

स्थानीय लोगों के अनुसार, इस स्पा सेंटर में सुबह से रात तक युवकों की भीड़ लगी रहती थी। पुलिस ने बताया कि व्हाट्सएप के जरिये दिल्ली-एनसीआर के ग्राहकों को स्पा सेंटर से जोड़ने का प्रयास करते थे। इसके तहत ग्राहकों को रेट के साथ युवतियों के फोटो भी भेजे जाते थे।

ये था सर्विस चार्ज

स्पा सेंटर में सर्विस के लिए ग्राहकों से तीन से पांच हजार रुपए लिए जाते थे। इतना ही नहीं रेट के हिसाब से कमरे और अन्य तरह की सुविधाएं दी जाती थीं। यहां मसाज के लिए अलग और मौज-मस्ती के लिए अलग-अलग कमरे बने हुए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story