Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रेटर नोएडा के बाद गाजियाबाद में 5 मंजिला इमारत गिरी, एक शख्स की मौत और कई घायल

ग्रेटर नोएडा के बाद आज गाजियाबाद के मिसल गढ़ी इलाके में एक पांच मंजिला निर्माणाधीन गिर गई।

ग्रेटर नोएडा के बाद गाजियाबाद में 5 मंजिला इमारत गिरी, एक शख्स की मौत और कई घायल
X

ग्रेटर नोएडा के बाद आज गाजियाबाद के मिसल गढ़ी इलाके में एक पांच मंजिला निर्माणाधीन गिर गई जिसमें एक शख्स की मौत की खबर है। इस हादसे में चार मजदूर घायल हो गए और कई मजूदरों के मलवे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौक पर पहुंच गई है। राहत एंव बचाव कार्य जारी है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक सात लोगों लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। हादसे में घायल हुए लोगों को ईलाज के लिए अस्पताल में भार्ती करया गया है। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

एनडीआरएफ के डीजी संजय कुमार ने एक न्यूज चैनल से बातचीत को दौरान कहा कि जिस समय घटना की जानकारी हमें मिली हमने घटनास्थल पर दो टीमें रवाना की। बताया जा रहा है कि वहां 5 लोग घायल हुए हैं और कुछ लोगों के दबे होने की संभावना है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के एसएसपी और डीएम को घटनास्थल पर पहुंचने का आदेश दिया है। सीएम योगी ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने तीन तलाक विधेयक के समर्थन पर सरकार से रखी ये शर्त

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में मंगलवार की रात लगभग नौ बजे दो बिल्डिंगें गिर गईं थीं जिसमें करीब चार दिन तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दस शव निकाले गए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story