Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जुए में पत्नी को ही लगा दिया दांव पर, हार गया, फिर दोस्तों ने ही किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं थम नहीं रही हैं, ताजा मामला राज्य के जौनपुर से आया है। यहां पर एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। दरअसल इस घटना के पीछे महिला के पति का ही हाथ है।

जुए में पत्नी को ही लगा दिया दांव पर, हार गया, फिर दोस्तों ने ही किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में रेप की घटनाएं थम नहीं रही हैं, ताजा मामला राज्य के जौनपुर से आया है। यहां पर एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। दरअसल इस घटना के पीछे महिला के पति का ही हाथ है। इंडिया टूडे के मुताबिक जौनपुर जिल में एक व्यक्ति शराब और जुआ खेलने का आदि था। जब वह अपने दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था उस दौरन व अपनी हिस्सेदारी हार गया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया।

जुआ में पत्नी को हारने के बाद उसने अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। जिसके बाद उन्होंने महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। इस घटना के बाद पीड़ित महिला पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता अपनी फरियाद लेकर कोर्ट पहुंची। कोर्ट के आदेश के बाद जौनपुर जिले के जाफराबाद थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई है।

जफ़राबाद पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने दावा किया कि उसका पति शराबी था और उसने उसे जुआ खेलते समय दांव पर लगा दिया था। पति के दोस्त अरुण और रिश्तेदार अनिल अक्सर उनके घर पीने और जुआ खेलने जाते थे। एक दिन उसके पति ने उसे अनिल और अरुण के साथ जुआ खेलते हुए दांव पर लगा दिया। हिस्सेदारी खोने पर, अरुण और अनिल ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

घटना के बाद पीड़िता अपने मायके चली गई। उसके पति पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गया, और उसने पत्नी से अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी थी। माफी मांगने के बाद महिला पति के संग वापस चली गई। उसके पति ने रास्ते में ही कार को रोक दिया और अपने दोस्तों को एक बार फिर अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप करने की अनुमति दे दी।

जब महिला ने पुलिस से शिकायत की, तो उन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद, पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत ने मामले को गंभीर लेते हुए पुलिस को गैंगरेप का मामला दर्ज करने का आदेश दिया। बता दें कि शराब और जुआ के साथ अच्छा नहीं है और यह बार-बार सही साबित हुआ है।

Next Story
Share it
Top