Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप, आरोपी अभी तक फरार

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की उझानी कोतवाली क्षेत्र के कछला में गर्भवती महिला के साथ कुछ लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

यूपी में गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप, आरोपी अभी तक फरार
X

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की उझानी कोतवाली क्षेत्र के कछला में गर्भवती महिला के साथ कुछ लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजन की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर दंगा केस वापस लेगी योगी सरकार, ये है असल वजह

आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदप्रकाश ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे शौच के गई एक गर्भवती महिला के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

महिला जब काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो परिजन ने खोजबीन शुरू की। महिला बेहोश अवस्था में जंगल में मिली। परिजन ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया।

एसएसपी ने बताया कि महिला को बरेली स्थित अस्पताल में भेजा गया है जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर है । महिला के बयान दर्ज किए जाएंगे और डॉक्टरी परीक्षण कराया जाएगा।आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़ें: बवाना हादसा: जिम्मेदारी को लेकर एमसीडी और दिल्ली सरकार आपस में भिड़ी, दोनों के बीच बयानबाजी जारी

वहीं दूसरा मामला फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे का है। दो युवक नाबालिग लड़की को काफी समय से परेशान कर रहे थे। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने जानाकारी देते हुए बताया कि पीड़ित लड़की के पिता ने कस्बे के ही दो लड़कों के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कराया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story