Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व भाजपा विधायक के बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या, ये है वजह

बदमाशों और वैभव में कहासुनी होने लगी जिसके बाद उन्होंने वैभव पर गोली चला दी। सीने में गोली लगने से वह गिर गया। शोर-शराबा मचने पर हमलावर गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

पूर्व भाजपा विधायक के बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या, ये है वजह
X
लखनऊ के हजरतगंज में बीजेपी के पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश तिवारी के इकलौते बेटे वैभव तिवारी (28) की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह कसमण्डा अपार्टमेंट में अपने ममेरे भाई के साथ बैठा बातें कर रहा था। इसी बीच एसयूवी से आए बदमाशों ने वैभव को बातचीत के बहाने बाहर बुलाया।
इस दौरान बदमाशों और वैभव में कहासुनी होने लगी जिसके बाद उन्होंने वैभव पर गोली चला दी। सीने में गोली लगने से वह गिर गया। शोर-शराबा मचने पर हमलावर गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।
घरवालों ने आननफानन में वैभव को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घरवालों ने हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह और सूरज शुक्ला पर हत्या का शक जताया है।
मूलत: सिद्धार्थनगर के रमुआपुर जगतपुर गांव में रहने वाले प्रेम प्रकाश तिवारी डुमरियागंज विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर तीन बार विधायक रह चुके हैं। वह परिवार के साथ हजरतगंज में कसमण्डा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 322 में परिवार के साथ रहते हैं। उनका इकलौता बेटा वैभव तिवारी पैतृक गांव का प्रधान था। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था।.
पुलिस के मुताबिक शनिवार रात करीब 9 बजे वैभव अपने पिता व ममेरे भाई आदित्य के साथ अपार्टमेंट के नीचे बैठा था। तभी उसके मोबाइल पर अर्जुनगंज के खुर्दही बाजार में रहने वाले सूरज शुक्ला का फोन आया। सूरज ने कहा कि वह कुछ जरूरी बात करने आ रहा है। इस दौरान पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी ऊपर अपने फ्लैट में चले गए जबकि वैभव व आदित्य नीचे रुके रहे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story