Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इलाहाबाद में दो अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की हत्या

इलाहाबाद में दो अलग अलग घटनाओं में आज पांच लोगों की हत्या कर दी गई। शहर के करेली थाना अतंर्गत आज दोपहर एक ही परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

इलाहाबाद में दो अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की हत्या
X

जिले में दो अलग अलग घटनाओं में आज पांच लोगों की हत्या कर दी गई। शहर के करेली थाना अतंर्गत आज दोपहर एक ही परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। वहीं गंगा पार नवाबगंज थाना अंतर्गत पसियापुर गांव में एक ही परिवार के दो लोगों की कुल्हाड़ी और सब्बल से हत्या की गई।

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका की कोर्ट ने गुप्ता परिवार के विमान के परिचालन पर लगाई रोक

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने बताया, “करेली थाना अंतर्गत शम्स नगर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की आज दोपहर करीब 12 बजे गला रेतकर हत्या कर दी गई जिसमें छह वर्ष की एक बच्ची भी शामिल है।'
उन्होंने बताया कि मृतका सलमा बेगम की बहन आज दोपहर में करीब 2 बजे अपने पिता के घर आई थी। उन्होंने दरवाजा खुला पाया और अंदर जाकर देखा तो उनके पिता 70 वर्षीय यूनुस खान, बहन 28 वर्षीय सलमा बेगम और उनकी छह वर्षीय बेटी आईना मर्जिया की लाश वहां पड़ी हुई थी।
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह किसी लूट या डकैती का मामला प्रतीत नहीं हो रहा है और किसी उद्देश्य से इस घटना को अंजाम दिया गया है। यह हत्या किसी तेज धारदार हथियार से की गई है। पूछताछ के लिए यूनुस के दामाद उस्मान को हिरासत में लिया गया है।
वहीं दूसरी घटना में गंगा पार नवाबगंज थाना अंतर्गत पसियापुर गांव में तड़के सुबह एक ही परिवार के दो लोगों की कुल्हाड़ी और संबल से प्रहार कर हत्या कर दी गई।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रापर्टी के विवाद को लेकर दो सगे भाइयों 18 वर्षीय सुनील कुमार और 21 वर्षीय अनिल कुमार की हत्या कर दी गई। इनकी मां 45 वर्षीय सुशीला देवी पर भी हमला किया गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उन्हें स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय रेफर किया गया है।
इस घटना में मृतक सुनील के मामा अमृत लाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story