Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चचेरे भाई ने किया 5 महीने की बच्ची का बलात्कार, इलाज के दौरान मासूम ने तोड़ा दम

परिवार के लोगों ने बच्ची को तत्काल एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां पर इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

चचेरे भाई ने किया 5 महीने की बच्ची का बलात्कार, इलाज के दौरान मासूम ने तोड़ा दमपांच महीने की मासूम से चचेरे भाई ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर उसपर विश्वास करना काफी मुश्किल है। लेकिन घटना 100 प्रतिशत सही है। हरदोई से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर रविवार को चचेरे भाई ने अपनी 5 महीने की बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

हरदोई जिले में हुई घटना

बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां रविवार को एक शादी में शामिल होने के लिए हरदोई जिले में गई हुई थी। शादी के दौरान पप्पू, मां की गोद से बच्ची को खेलने के लिए ले गया और कुछ देर तक वापस नहीं लौटा।

जिसके बाद बच्ची की मां और परिवार के अन्य सदस्यों ने पप्पू की तलाश शुरू की, तो वह कहीं नहीं मिला। करीब चार घंटे के बाद बच्ची को गंभीर हालत में विवाह स्थल से थोड़ी दूरी पर पड़ा पाया गया। खबरों के अनुसार, यह घटना पुलिस सर्कल में मंडिया के एक मैरिज हॉल की है।

बच्ची ने अस्पताल में तोड़ा दम

परिवार के लोगों ने बच्ची को तत्काल एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां पर इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद पप्पू फरार हो गया है। पीड़ित के पिता ने आरोपी पप्पू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। डीसीपी शालिनी (महिला अपराध) ने कहा कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Story
Top