Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहराइच: दवा दुकान में आग बुझाने आई फायर ब्रिगेड का पानी खत्म, सेना ने ऐसे संभाली कमान

यूपी के बहराइच में दवा दुकान में शुक्रवार सुबह आग लग गई। आग ने इतनी तेज थी कि वहां रखी दो सिलेंडरों को अपनी चपेट में ले लिया। सिलेंडर फटते ही वहां अफरा-तफरी मच गई।

बहराइच: दवा दुकान में आग बुझाने आई फायर ब्रिगेड का पानी खत्म, सेना ने ऐसे संभाली कमान
X

यूपी के बहराइच में छावनी के पास बंसल दवा दुकान में शुक्रवार सुबह आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि वहां रखी दो सिलेंडरों को उसने अपनी चपेट में ले लिया। सिलेंडर फटते ही वहां अफरा-तफरी मच गई।

हालात उस बेकाबू हो गए जब आग बुझाने आई दमकल का पानी खत्म हो गया। इस आपात स्थिति से निपटने के लिए आनन-फानन में सेना और एनडीआरएफ को बुलाना पड़ा।
बहराइच शहर के छावनी मोहल्ले में बंसल ड्रग एजेंसी में शुक्रवार को सुबह छह बजे आग लग गई। इसके बाद आसपास के लोगों ने हल्ला करना शुरू कर दिया।
दुकान की ऊपरी मंजिल पर ही एजेंसी के मालिक रहते थे आवाज सुनकर आए। दुकान खोल कर देखी तो आग की तेज लपटें उठ रही थीं। तेज आग की लपटों ने सिलेंडरों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे सिलेंडर ब्लास्ट हो गया।
सिलेंडर फटते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड को बुलाया गया जो दो घंटे की देरी से वहां पहुंचा। इसके लोगों आक्रोशित हो गए। मौके पर पहुंचे एसडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट ने लोगों को किसी तरह शांत किया।
स्थिति उस वक्त तनावपूर्ण हो गई जब दमकल का पानी खत्म हो गया। इसके बाद लोग दमकल की गाड़ियां दूसरे एरिया से बुलाई गई। तब सेना और एनडीआरएफ की टीम ने करीब छह घंटें की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि अगर सेना ने मोर्चा नहीं संभाला होता तो बड़ा नुकसान हो सकता था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story