Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उत्तर प्रदेश : संभल में एक पिता बना हैवान, दो नाबालिग बच्चियों को मारकर दफनाया, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है।

उत्तर प्रदेश : संभल में एक पिता बना हैवान, दो नाबालिग बच्चियों को मारकर दफनाया, हुआ गिरफ्तार
X

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां लॉक डाउन के बीच एक पिता ने अपने दो नाबालिग बेटियों की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी दो नाबालिग बेटियों की हत्या और उनके शवों को दफनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मजिस्ट्रेट से इजाजत लेकर दफनाये गये दोनों शव निकाल कर उनका पोस्ट मार्टम कराया जिसमे उक्त बच्चियों की गला दबा कर हत्या की बात सामने आयी। पुलिस ने आरोपी पिता को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

क्षेत्राधिकारी चंदौसी अशोक कुमार ने बताया कि बहजोई के वमन पूरी कला गांव में हरी सिंह यादव की दो बेटी पूजा व जय प्रकांती की बुधवार को बीमारी से मौत के कारण गांव में दफनाया गया। उन्होंने कहा कि कुछ ग्रामीणों को इसमें कुछ गड़बड़ लगी तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

कुमार ने बताया कि इसके बाद मजिस्ट्रेट से इजाजत लेकर दोनों के शव बृहस्पतिवार को निकलवा कर पोस्ट मार्टम कराया गया जिसमे दोनों बच्चियों की मौत गला दबा कर किये जाने की बात सामने आई।

इस मामले में पिता हरी सिंह यादव से पूछा गया तो उसने बताया की उसका आए दिन पत्नी व बच्चों से झगड़ा होता रहता था और गुस्से में उसने अपनी दोनों बेटियों की गला दबा कर हत्या कर दी।

और पढ़ें
Next Story