Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मथुरा: सड़क हादसों में आठ की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में होली के मौके पर बीते 24 घण्टों में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की जान चली गई तथा कई अन्य घायल हो गए।

मथुरा: सड़क हादसों में आठ की मौत, कई घायल
X

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में होली के मौके पर बीते 24 घण्टों में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की जान चली गई तथा कई अन्य घायल हो गए। पुलिस के अनुसार कोसीकलां थाना क्षेत्र के अजीजपुर गांव के नेमचंद्र (25) आकाश (21) और शशिकांत (20) की बाइक कल एक अज्ञात वाहन से टकरा जाने से तीनों की मौत हो गई। तीनों रिश्ते में भाई थे।

बलदेव थाना क्षेत्र के गांव मगना के गुखरौली मोड़ पर कल दो बाइक की टक्कर में मगना के संदीप (25) और बरारा के पप्पू (26) की मौत हो गई, जबकि घायल विष्णु और शांति देवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक अन्य घटना में तिपहिया की टक्कर से युवक की मौत हो गई। डीग गेट पुलिस चौकी के समीप तिपहिया चालक ने पैदल जा रहे युवक बबलू (40) को टक्कर मारकर कल घायल कर दिया था। आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
सौंख पुलिस चौकी क्षेत्र में नगला अक्खा के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने से गुड्डू (21) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाइक पर सवार दो अन्य युवक घायल हो गए। इसी तरह थाना छाता क्षेत्र में तरौली-शेरगढ़ रोड पर एक बाइक के अनियंत्रित होकर गिर जाने से तरौली निवासी गंगा देवी (50) की मौत हो गई।
एक अन्य घटना में हाईवे पर जीएलए विवि के पास एक बाइक के डिवाइडर से टकरा जाने से तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को माहेश्वरी अस्पताल में भर्ती कराया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story