Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

टाटा मैजिक और डीएमयू ट्रेन की भिड़ंत, ड्राइवर सहित तीन लोग घायल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 4:46AM IST
टाटा मैजिक और डीएमयू ट्रेन की भिड़ंत, ड्राइवर सहित तीन लोग घायल

संभल से मुरादाबाद जा रही डीएमयू ट्रेन टाटा मैजिक से टकराने  करीब दो किलोमीटर चलने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई। इस हादसे में टाटा मैजिक में सवार ड्राइवर समेत तीन लोग  घायल हुए हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार रात डीएमयू ट्रेन संभल से मुरादाबाद जा रही थी। ट्रेन अभी बिलारी में अजुध्या शुगर मिल के सामने से गुजर रही थी। इसी दौरान बिलारी जर गांव अनमैंड रेलवे क्रासिंग से एक टाटा मैजिक निकल रहा था।

और डीएमयू ट्रेन ने  टाटा मैजिक को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ट्रेन करीब 30 मीटर दूर तक टाटा मैजिक को घसीटते हुए ले गई। जिसमें चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। 

यह भी पढ़ेंः यूपी: उन्नाव में ट्रक और कार भीषण टक्कर, दो की मौत

हादसे में घायल हुए लोगों को मौके पर मौजूद स्थानीय  लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया। ट्रेन बिलारी स्टेशन पार करने के बाद डीएमयू ऑफ लाइन पर चली गई और कुछ दूर चलने के बाद ट्रेन पटरी से उतर गई।

इस हादसे से रेल प्रशासन में अफरा तफरी मच गई। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद डीआरएम एके सिंघल टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dmu train accident in moradabad three people injured

-Tags:#Moradabad#DMU train#Tata Magic#train accident#Bellary
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo