Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तर प्रदेश: संभल में बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर 3 कैदियों को छुड़ाया, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दो बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। बदमाश पुलिसकर्मियों को गोली मारकर तीन बंदियों को पुलिस वैन से छुड़ाकर ले गए।

उत्तर प्रदेश: संभल में बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर 3 कैदियों को छुड़ाया, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलानcriminals attacked on prisoners van in sambhal two policemen were shot dead

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दो बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। बदमाश पुलिसकर्मियों को गोली मारकर तीन बंदियों को पुलिस वैन से छुड़ाकर ले गए। जबकि दोनों पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई।

खबरों के मुातबिक जनपद संभल के चंदौसी में कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए 24 कैदियों को वापस मुरादाबाद ले जाया जा रहा था। जब पुलिस वैन संभल के थाना बनियाठेर क्षेत्र से होकर गुजर रही थी इसी दौरान अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने वैन पर हमला बोल दिया।

दो पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद राइफल लूटकर तीन कैदी चन्दौसी ग्रीन्स की पीछे बाईपास की तरफ फरार हो गए है। पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है। घटनास्थल पर उच्चाधिकारी पहुंच गए है।

इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक पुलिसकर्मियों के परिजनों को 50-50 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। साथ ही उन्होंने परिवार के एक-एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया है।

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि घटना में पुलिसकर्मी ब्रजपाल और हरेंद्र की मौत हो गई है। दोनों पुलिसकर्मी पुलिस लाइन बहजोई में तैनात थे। बदमाश एक पुलिसकर्मी की राइफल भी अपने साथ ले गए हैं।

Share it
Top