Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन से किया रेप का प्रयास, मां पहुंची थाने

पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिवार बाबूपुरवा पुलिस थाना क्षेत्र में रहता है। आरोपी पांच भाई बहन हैं।

सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन से किया रेप का प्रयास, मां पहुंची थानेभाई ने बहन से किया रेप का प्रयास

उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक मां ने अपने बेटे पर ही अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को दरिंदे बेटे की मां ने डीआईजी से शिकायत में बताया कि मंलवार को उनके बेटे ने अपनी ही नाबालिग बहन से बलात्कार करने की कोशिश की है। जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिवार बाबूपुरवा पुलिस थाना क्षेत्र में रहता है। आरोपी पांच भाई बहन हैं। तीसरा लड़का सबसे छोटी बहन के दुष्कर्म का प्रयास करता है। लड़की की मां ने शिकायत में बताया कि उसके बेटे ने कई बार बेटी के कमरे में घुसकर उसका बलात्कार करने की कोशिश की है। साथ ही मना करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

बहन और मां के साथ मारपीट की

महिला ने इस मामले की जानकारी अपने सास और ससुर को भी दी लेकिन उन्होंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। लड़के ने एक अपने बहन से एक बार फिर से बलात्कार का प्रयास किया। लेकिन जब उसे रोकना चाहा तो उसने अपनी बहन और मां के साथ मारपीट की। साथ ही महिला ने अपनी शिकायत में यह बताया है कि लड़के ने बहन की शादी में रूकावट पैदा करने की धमकी भी दी है।

डीआईजी अनंद देओ ने बताया कि इस मामले को कलेक्टरगंज की सर्किल ऑफिसर श्वेता यादव को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Top