Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंदिरापुरम में एक शख्स ने दो पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से लगाई छलांग, पहले की दो बच्चों की हत्या, जानें पूरा मामला

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक पति और उसकी दो पत्नियों ने 8वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली। उससे पहले दोनों ने अपने दोनों बच्चों को मार दिया।

दंपती और महिला ने दों बच्चों की ली जान, 8वीं मजिंले से कूदकर की आत्महत्याइंदिरापुरम सोसायटी

इंदिरापुरम से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक दंपती और एक अन्य महिला ने सो रहे अपने ही दो बच्चों का गला घोटकर और फिर चाकू से रेत कर हत्या कर दी। मरने वाले दोनों बच्चों की उम्र 14 साल के करीब है। बच्चों की जान लेकर खुद सोसायटी के 8वीं मजिंल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, अन्य महिला मृतक की दूसरी पत्नी बताई जा रही है। मृतक का नाम गुलशन है और वह जींस कारोबार करता था। खुदकुशी करने वालीं दो महिलाओं के नाम परवीन और संजना है। इसमें परवीन गुलशन की पत्नी, वहीं संजना को उसकी दूसरी पत्नी और कारोबार में सहयोगी बताया जा रहा है।

पुलिस जब फ्लैट में घुसी तो हैरान रह गई। फ्लैट की दीवारों पर सूइसाइड नोट के साथ 500 रुपये के नोट भी चिपकाए गए थे। इसके साथ ही दीवारों पर कुछ बाउंस चेक भी चिपके हुए थे। पुलिस को हाथ लगी सूइसाइड नोट के आधार पर इस मामले को आर्थिक तंगी से जुड़ा देख रही है।

दरअसल, सूइसाइड नोट में जो कुछ लिखा गया है उससे पुलिस का शक इसी ओर जा रही है। गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के मुताबिक, यह मामला आर्थिक तंगी से जुड़ा हो सकता है।

Next Story
Share it
Top