Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आगरा: कुछ इस तरह हुआ प्‍यार की कहानी का दर्दनाक अंत, खेत में पड़े मिले प्रेमी युगल के शव

उत्तर प्रदेश में आगरा के खेरागढ़ में उस समय सुगबुहाटक का माहौल बन गया जब पुलिस ने एक लड़की और एक लड़के के शव को खेत से बरामद किया। जिसके बाद खेत लोगों की भीड़ जुट गई।

आगरा: कुछ इस तरह हुआ प्‍यार की कहानी का दर्दनाक अंत, खेत में पड़े मिले प्रेमी युगल के शवcouple horror killing in Kheragarh agra

उत्तर प्रदेश में आगरा के खेरागढ़ में उस समय सुगबुहाटक का माहौल बन गया जब पुलिस ने एक लड़की और एक लड़के के शव को खेत से बरामद किया। जिसके बाद खेत लोगों की भीड़ जुट गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुतबिक आज पुलिस ने खेरागढ़ में एक खेत से एक लड़की और लड़के का शव बरामद किया है। आगरा एसएसपी जोगेंद्र सिंह ने कहा है कि प्रथम दृष्टया में यह प्रतित होता है कि लड़की के रिश्तेदारों ने इन दोनों की हत्या की है। उन्होंने आगे बताया कि हम लड़की के पिता, माता और बहन से पूछताछ कर रहे हैं, उन्होंने कुछ चीजों को कबूल किया है।

खबरों से मिली जनकारी के मुताबिक गोरऊ निवासी एक लड़के का नगला गोरऊ कछपुरा निवासी एक लड़की से दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की जातियां अलग होने की वजह से परिवार वाले इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे। बताया गया है कि बुधवार रात कोई 11 बजे लड़के पास फोन आया जिसके बाद वह घर से चला गया।

सुबह लड़का और लड़के के शव घर सो लगभग 100 मीटर की दूरी पर रामकिशन नाम के व्यक्ति के खेत में पड़े मिले। लड़के की उम्र 17 और लड़की की उम्र 16 साल की बताई जा रही है। दोनों ही नाबालिग थे।

विश्रामपुर गांव के ग्रामीणों ने सुबह प्रेमी युगल के शव खेत में पड़े देखे तो इसकी जानकारी थाना कागारौल को दी। जिसके बाद थाने की पुलिस और पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से तीन मोबाइल भी बरामद किए हैं। वहीं लड़के के अंकल का हत्या का आरोप लड़की के परिजनों पर लगाया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रह है।

Share it
Top