Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में एक दंपती ने अपने बेटे के साथ जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा कारण

यूपी में एक दंपती (Couple) ने अपने बेटे के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने सुसाइड नोट में कारण का खुलासा किया।

यूपी में एक दंपती ने अपने बेटे के साथ जहर खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा कारणएक दंपती ने अपने बेटे के साथ जहर खाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में गुरुवार रात एक दंपती (Couple) ने अपने बेटे के साथ जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। यह घटना चिरगांव थाना क्षेत्र के पहलापुरा गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं मामले के तहत जांच शुरू कर दी। पुलिस की छानबीन के दौरान घटनास्थल से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला। इस नोट में लिखा था कि अपनी बेटी की मौत से दुखी होकर आत्महत्या करने जा रही हूं।

पुलिस ने आशंका जताई है कि दंपती पहले अपने बेटे को सल्फास खिलाया और उसके बाद दोनों ने भी खाकर जान दे दी।

बेटी की आत्महत्या से था परेशान

बताया जा रहा है कि चिरगांव थाना के पहलापुरा निवासी रमाशंकर पांडे की एक बेटी और दो बेटे हैं। सबसे छोटे बेटे अरविंद की शादी हो चुकी थी। उनका एक बेटा और एक बेटी थी। वह अपने भाई संजय से अलग पत्नी और बच्चों के साथ रहता था।

Also Read-बिहार में एक ट्रक ने खनन विभाग की गाड़ी को मारी टक्कर, होमगार्ड जवान समेत चार लोगों की मौत

वह किसान सेवा केंद्र के तहत पेट्रोल और डीजल बेचने का कारोबार किया करता था। परिवार में सब कुछ सही चल रहा था। अचानक इंटर की परीक्षा के दौरान उनकी बेटी ने खुदकुशी कर ली। इसके बाद से परिवार में एक तनाव का माहौल बन गया था।

पूरा परिवार अक्सर अपनी बेटी को खोने की चिंता में डूबा रहता था। इस बीच गुरुवार सुबह करीब 5 बजे अरविंद पांडेय के बेटे अपने घर में बेहोशी के हालात में पड़ा मिला। यह देख लोगों ने अरविंद को काफी आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद लोगों ने कमरे में जा कर देखा तो दोनों के लाश पड़े थे। बेटे के हालात को देखते हुए तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उधर, घटना के तहत पुलिस को भी सूचना दे दी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top