Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: लुधियाना से 1000 किलोमीटर का सफर तय कर साइकिल से शादी के लिए पहुंचा युवक, बीच रास्ते में पुलिस ने पकड़ किया क्वारंटाइन

एक युवक शादी करने के लिए लुधियाना से साइकिल लेकर चला। लेकिन इस दौरान वह अपने गांव नहीं पहुंच पाया। बीच रास्ते में ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया और करंटटाइन कर दिया।

Coronavirus: लुधियाना से 1000 किलोमीटर का सफर तय कर साइकिल से शादी के लिए पहुंचा युवक, बीच रास्ते में पुलिस ने पकड़ किया क्वारंटाइन
X

Coronavirus: कोरोना वायरस के चलते देश में लोग डाउन है और इस दौरान कोरोना वायरस के चलते देश में लॉक डाउन है और इस दौरान एक युवक शादी करने के लिए लुधियाना से साइकिल लेकर चला। लेकिन इस दौरान वह अपने गांव नहीं पहुंच पाया। बीच रास्ते में ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया और करंटटाइन कर दिया।

ये शख्स साइकिल से लुधियाना से चला था। लेकिन बीच रास्ते में बलरामपुर पहुंचते ही पुलिस प्रशासन ने उसे पकड़ लिया और क्वॉरेंटाइन कर दिया। बता दें कि यह शख्स महाराजगंज के पिपरा रसूलपुर गांव का रहने वाला है। जो पंजाब के लुधियाना से अपने घर शादी के लिए आ रहा था। इस शख्स का नाम सोनू कुमार चौहान है। जो भी बलरामपुर में क्वारंटाइन कर दिया गया है। यह सोनू लुधियाना में टाइल्स का काम क्या करता है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोनू का सोनू की शादी 15 अप्रैल को होनी थी और वहीं से उसके गांव से 25 किलोमीटर दूर उसकी दुल्हन रहती है जिसके चलते वह काफी परेशान था और अपने तीन दोस्तों के साथ उसने घर आने के बारे में सोचा। इस दौरान उसने लुधियाना से साइकिल चलाई और 850 किलोमीटर का सफर तय करने के बाद उसे पुलिस ने पकड़ लिया।

लेकिन बलरामपुर पहुंचते ही पुलिस ने उसे और उनके साथियों को रोका और इसके बाद उसे आगे जाने की इजाजत नहीं दी। फिलहाल सोनू अपने 3 साथियों के साथ बलरामपुर में क्वारंटाइन है। सोनू ने पुलिस प्रशासन से शादी का हवाला देते हुए घर जाने की इजाजत मांगी थी। लेकिन पुलिस प्रशासन ने उसकी नहीं सुनी।

Next Story