Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: अयोध्या जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश, 11 सामानों की पैकेजिंग कर करें होम डिलीवरी

अयोध्या जिला मजिस्ट्रेट ने किराना दुकानदारों को रोजमर्रा की जरूरत की चीजों को लेकर होम डिलीवरी के आदेश दे दिए हैं।

Coronavirus: अयोध्या जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश, 11 सामानों की पैकेजिंग कर करें होम डिलीवरी

Coronavirus: कोरोना वायरस को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने होम डिलीवरी को लेकर आदेश जारी किए थे, जिसके बाद अब अयोध्या जिला मजिस्ट्रेट ने किराना दुकानदारों को रोजमर्रा की जरूरत की चीजों को लेकर होम डिलीवरी के आदेश दे दिए हैं।

जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि 11 सामानों की कीमत 475 रुपया तय की गई है, जो जरूरी सामान है और इसको लेकर प्रशासन ने कहा कि अगर ज्यादा पैसे वसूले जाते हैं, तो उस दुकानदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अयोध्या जिला मजिस्ट्रेट ने किराना दुकानदारों को रोजमर्रा की जरूरत के 11 सामान की पैकेजिंग कर होम डिलीवरी के लिए कह दिया है।

जिला प्रशासन ने कहा कि इन 11 सामानों की कीमत 475 रुपये तय की गई है। इससे ज्यादा कीमत वसूल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ये आदेश 2 अप्रैल तक लागू रहेगा।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 37 हो गई है। वही बीते मंगलवार को उत्तर प्रदेश में 4 नए मामले सामने आए थे। जिनमें से तीन मामले नोएडा के हैं और एक मामला शामली जिले का है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले जो सामने आए हैं वो आगरा और नोएडा से हैं और उसके बाद राजधानी लखनऊ में कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार के बाद यूपी में भी योगी सरकार ने 3 दिनों के लिए लॉक डाउन जारी कर दिया था लेकिन अब पूरे देश में लोग डाउन जारी है।

Next Story
Top