Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना अलर्ट के बीच वारदात, दोस्त को आई खांसी तो युवक ने मार दी गोली

कोरोना अलर्ट (Corona Alert) को बीच एक वारदात सामने आया है। एक दोस्त को खांसी आने पर दूसरे दोस्त ने खुलेआम गोली मार दी।

कोरोना अलर्ट के बीच वारदात, दोस्त को आई खांसी तो युवक ने मार दी गोली
X

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में कोरोना अलर्ट को लेकर एक वारदात सामने आया है। एक दोस्त को खांसी आई तो दूसरे दोस्त ने खुलेआम गोली मार दी। यह घटना दयानगर गांव के सैंथली मंदिर के पास की है। मिली जानकारी के मुताबिक 4 युवक एक साथ लूडो खेल रहे थे।

इस दौरान एक युवक को अचानक खांसी आ गई। यह देख सामने बैठे तीनों दोस्त थोड़ा अलर्ट हो गए। उसी समय एक दोस्त जयवीर ने कहा कि कोरोना देगा क्या? बस फिर क्या था इस बात पर दोनों में बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते यह मामला विवाद में बदल गया।

इससे गुस्से में आकर जयवीर ने प्रशांत पर गोल चला दी। प्रशांत की जांघ पर गोली लग गई और वह घायल हो गया। घटना को देख आरोपी मौके पर से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल प्रशांत को तुंरत कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया।

जहां डॉक्टरों ने बताया कि पहले से हालात ठीक है। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना को देखते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कार्रवाई की जाएगी।

आगरा के बाद सबसे ज्यादा नोएडा में कोरोना केस

बता दें कि यूपी में बुधवार सुबह तक कोरोना वायरस के 45 नए मामले आए हैं। इनमें लखनऊ में 31, आगरा में 13 और सीतापुर में 1 कोरोना केस पाए गए हैं। वहीं नोएडा में अब तक 84 संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें से 13 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके है। इससे प्रदेश में कुल कोरोना वायरस पॉजीटिव की संख्या 705 हो गई है। अब तक 11 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

और पढ़ें
Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story