Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने ''मुलायम को कहा रावण तो मायावती को बताया शूर्पनखा''

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में एक विवादित बयान दिया है।

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने मुलायम को कहा रावण तो मायावती को बताया शूर्पनखा
X

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में एक विवादित बयान दिया है। नंदी ने फूलपुर उपचुनाव प्रचार के दौरान मंच से अपने भाषण में मायावती को शूर्पनखा, मुलायम सिंह यादव को रावण तो वहीं शिवपाल यादव को कुंभकर्ण बता डाला।

वहीं नंदी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से की और सीएम योगी आदित्यनाथ को हनुमान बताया।

फूलपूर में रविवार को हुई चुनावी सभा में मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सीएम योगी की मौजूदगी में कहा कि शूर्पनखा ने भगवान राम से पूछा कि कलयुग में मेरा स्थान क्या होगा तो उन्होंने कहा कि तुम मायावती का रूप लोगी और राज करोगी लेकिन तब भी तुम्हारा विवाह नहीं हो पाएगा।

यह भी पढ़ें- 31 मार्च से पहले किसी भी हाल में करवा लें ये 9 जरूरी काम, वरना फंसेंगे मुसीबत में

इस वजह से रहे सुर्खियों में

26 जनवरी 2018 को अपने ड्राइवर को इलाहाबाद चलन पर दबाव डालने के लिए और न मानने पर उसकी पिटाई करने पर नंदी सुर्खियों में रहे। जिसके बाद साथी की पिटाई से नाराज संघ सदस्यों ने मंत्री निवास को घेर लिया था।

वहीं राज्य संपत्ति के अधिकारियों का कहना है कि, नंदी बीते 11 महीनों में 9 ड्राइवर बदल चुके हैं। 14 नवंबर 2017 को नंदी का पार्टी वर्कर से पैर दवबाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। जानकारी के मुताबिक, नंदी के ऊपर 23 मुकदमे चल रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story