Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनभद्र कांड: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने सोनभद्र फायरिंग की घटना को लेकर राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। सोनभद्र फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई थी।

सोनभद्र कांड: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने योगी सरकार पर साधा निशानाCongress Leader Pramod Tiwari Remark On Yogi Government

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार राज में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। प्रमोद तिवारी ने कहा है कि योगी सरकार नहीं चाहती कि कोई पीड़ितों के आंसू पोंछे।जो कुछ भी हुआ वह असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक है और ऐसा लगता है जैसे उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने पापों और कमियों को छुपाने के लिए अघोषित आपातकाल लागू किया है।

प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने सोनभद्र फायरिंग की घटना को लेकर राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की और पत्र सौंपा। सोनभद्र फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई थी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश प्रशासन द्वारा प्रियंका गांधी वाड्रा को सोनभद्र में पीड़ितों से शुक्रवार को मिलने से रोके जाने ने बाद आज मृतक के परिजन स्वयं प्रियंका गांधी से मिलने मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस पहुंचे। कांग्रेस महासचिव ने सबसे मुलाकात ही और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

बता दें कि बीते बुधवार यानी 17 जुलाई को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में घोरावल तहसील के उभ्भा गांव में जमीन पर कब्जा करने के लिए 32 ट्रैक्टर-ट्रालियों में भरकर प्रधान समेत 300 लोग पहुंचे थे। इस दौरन हिंसक झड़प हो गई थी जिसमें 10 लोगों की मौक हो गई थी जबकि 28 अन्य लोग घायल हुए थे।

Share it
Top