logo
Breaking

संभल: बस और बोलेरो की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक, 13 घायल

उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 13 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

संभल: बस और बोलेरो की टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक, 13 घायल

उत्तर प्रदेश के जनपद संभल में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 13 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बोलेरो में कुछ लोग सवार होकर अलीगढ़ से नैनीताल जा रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार रोडवेज बस की ओवर टेक करने के दौरान आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 13 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।
हादसे की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थाल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी गुन्नौर पहुंचाया लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से डॉक्टरों ने घायलों को मुरादाबाद रेफर दिया। यह घटना संभल में गुन्नौर कोतवाली इलाके के नरौरा गांव की बताई जा रही है।
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वाले सभी लोग अलीगढ़ के बताए जा रहे हैं। संभल के एसपी युमना प्रसाद ने कहा कि यह हादसा धुंध की वजह से हुआ है। इस घटना की जांच की जा रही है।
Share it
Top