Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CM योगी के जनता दरबार में फरयादी को धक्का देकर निकाला बाहर, बाहुबली अमनमणि के खिलाफ की थी शिकायत

त्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में एक व्यापारी ने सीएम योगी के समक्ष उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और उसके बेटे के खिलाफ शिकायत लेकर आया था। फरयादी का आरोप है कि सीएम योगी ने उनकी बात सुनते ही व्यापारी को धक्के मार कर वहां से बाहर निकाल दिया।

CM योगी के जनता दरबार में फरयादी को धक्का देकर निकाला बाहर, बाहुबली अमनमणि के खिलाफ की थी शिकायत
X
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में न्याय की आस लिए आए फरयादी को धक्के मार कर बाहर निकालने का मामला सामने आया है। दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में जनता दरबार का आयोजन किया था।
जिसमें एक व्यापारी सीएम योगी के समक्ष उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता के बेटे के खिलाफ शिकायत लेकर आया था। फरयादी का आरोप है कि सीएम योगी ने उनकी बात सुनते ही व्यापारी को धक्के मार कर वहां से बाहर निकाल दिया।
आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में आयोजित जनता दरबार में एक व्यापारी अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था। व्यापारी ने अपनी शिकायत में उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी और उनके बेटे अमनमणि त्रिपाठी पर आरोप लगाया था कि उन दोनों ने व्यापारी की 22.2 बीघा जमीन पर कब्जा कर लिया है।
और इसकी किसी से भी शिकायत करने पर उन्हें जान से मारने तक की धमकी भी दी है। मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक सीएम योगी ने जैसे ही व्यापारी की शिकायत सुनी सीएम ने व्यापारी की मदद करने कि बजाय व्यापारी पर ही भड़क गए और उन्हें वहां से धक्के मारकर निकाल दिया।
व्यापारी ने कहा इससे पहले वह सीएम योगी से 28 फरवरी को गोरखपुर जनता दरबार में मिल चुके थे। तब सीएम ने लखनऊ एसएसपी को जांच के आदेश दिए थे लेकिन एक महीने बाद भी केस में उचित कार्रवाई न होने पर वह फिर सीएम से मिलने पहुंचे। इस पर उन्हें कार्रवाई के आश्वासन के बजाय सीएम की फटकार मिली।

क्या है पूरा मामला

दरअसल उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले एक व्यापारी आयुष सिंघल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी और उनके बेटे अमनमणि त्रिपाठी ने उनकी सदर तहसील पपनामऊ में स्थित 22.2 बीघा जमीन पर पिछले 5 सालों से जबरन कब्जा कर रखा है। व्यापारी का आरोप है कि उन्होंने 2012 में इस जमीन की रजिस्ट्री कराई थी लेकिन इसके बाद उस पर बाहुबली नेता और उनके बेटे ने जबरन कब्जा कर लिया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story