Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राज्य के युवाओं के साथ जो खिलवाड़ करेगा, सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगाः योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी को भी कानून के साथ खिलवाड़ नहीं करने दें। सभी आयोगों के प्रमुखों को स्पष्ट कर दिया है कि प्रतियोगी परीक्षाओं में पारदर्शिता होनी चाहिए। राज्य के युवाओं को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जो लोग उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करेंगे उनको सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

राज्य के युवाओं के साथ जो खिलवाड़ करेगा, सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगाः योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी को भी कानून के साथ खिलवाड़ नहीं करने दें। सभी आयोगों के प्रमुखों को स्पष्ट कर दिया है कि प्रतियोगी परीक्षाओं में पारदर्शिता होनी चाहिए। राज्य के युवाओं को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जो लोग उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करेंगे उनको सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। je

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान पशुपालन विभाग में हुई भर्तियों में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की बात सामने आने पर बेहद कड़ा रुख अपनाते हुए पशुपालन विभाग के अपर निदेशक सहित छह अफसरों को रविवार को निलंबित कर दिया है।

इस मामले पर उन्होंने कहा है कि कानूनी कार्रवाई द्वारा समाजवादी सरकार के पाप के पचड़े को साफ करने के लिए सफाई अभियान चल रहा है। जो भी हमारे युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कुत्सित चेष्टा करेगा, जो भी दोषी होगा, कितना ही बड़ा क्यों न हो इन सबकी जगह जेल होगी। यह पूरे प्रदेश की जनता को मैं आश्वस्त करता हूँ।

Share it
Top