Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उत्तराखंड के पर्यटन क्षेत्र में स्विट्जरलैंड को भी पीछे छोड़ने की क्षमता - योगी आदित्यनाथ

टिहरी (Tehri) में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को उत्तराखंड के टूरिज्म सेक्टर (Uttarakhand tourism) की जमकर तारीफ की। सीएम योगी ने कहा कि यहां के टूरिज्म सेक्टर में स्विट्जरलैंड को भी पीछे छोड़ने की क्षमता है

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को टिहरी में उत्तराखंड के टूरिज्म सेक्टर की जमकर तारीफ की। योगी ने कहा कि उत्तराखंड के पर्यटन सेक्टर में अपार संभावनाएं है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड के टूरिज्म सेक्टर में में स्विट्जरलैंड को भी पीछे छोड़ने की क्षमता है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को उत्तराखंड पहुंचे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने टिहारी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन स्थल के रूप में काफी संभावनाएं हैं। मेरा मानना है कि अगर हम टिहरी झील के प्रचार और ब्रांडिंग की दिशा में प्रयास करते हैं, तो यह जम्मू और कश्मीर की डल झील को पछाड़ सकता है। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कहा पर्यटन के मामले में उत्तराखंड में स्विट्जरलैंड को भी पीछे छोड़ने की क्षमता है।

हाईस्कूल की परीक्षा देने के 33 साल बाद पहुंचे टिहरी

इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड के टिहरी में आयोजित रैबार सम्मेलन में भाग लिया। सीएम योगी आदित्यनाथ पुराने दिन याद कर खुश नजर आए। उन्होंने टिहरी झील में 20 मिनट तक बोटिंग भी की। कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड और टिहरी से मेरा पुराना नाता रहा है। उत्तराखंड मेरी जन्मभूमि है। मैंने अपनी हाई स्कूल की परीक्षा टिहरी से ही दी थी। आज 33 साल बाद फिर से टिहरी आने का मौका मिला।

Next Story
Top