Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाराणसी फ्लाईओवर हादसे के बाद CM योगी ने किया निर्माणाधीन अस्पताल और इमारतों का औचक निरीक्षण

वाराणसी पुल हादसे के बाद सीएम योगी बिना बताए वाराणसी में निर्माणाधीन अस्पताल और वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के निर्माण कार्य का औचक निरक्षण करने पहुंचे।

वाराणसी फ्लाईओवर हादसे के बाद CM योगी ने किया निर्माणाधीन अस्पताल और इमारतों का औचक निरीक्षण
X

वाराणसी पुल हादसे के बाद से ही उत्तर प्रदेश प्रशासन राज्य में बन रही अन्य इमारतों की सुरक्षा को लेकर सजग हो गया है। खुद सीएम योगी राज्य में चल रहे निर्माण कार्यो पर नजर बनाए रखे हुए है।

इसी के चलते कल शाम सीएम योगी बिना बताए वाराणसी में निर्माणाधीन अस्पताल और वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के निर्माण कार्य का औचक निरक्षण करने पहुंचे। आपको बता दे कि योगी आदित्य नाथ का यह ओचक निरक्षण वाराणसी पुल हादसे के बाद हुआ है जिसमें प्रशासन की लापरवाही के कारण 18 लोगों अपनी जान गवानी पड़ी थी। और जिसमें 11 लोगों को गंभीर चोटें भी आई थी जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीएम योगी ने कल वाराणसी पहुंचकर सबसे पहले निर्माणधीन ईएसआई अस्पताल का निरक्षण किया। और प्रशासन को अस्पताल निर्माण कार्य को दिसंबर 2018 तक पूरा करने के निर्दश भी दिए।

इसके बाद सीएम योगी सारनाथ में बन रहे 100 एमएलडी वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का निरक्षण करने पहुंचे। आपको बता दे कि सारनाथ वाटर प्लांट के पूरा होने के बाद इससे 7 लाख 27 हजार लोगों को स्वच्छ पानी उपलब्ध कराने में सुविधा होगी। बता दे कि इस प्रोजेक्ट के इसी साल नंवबर में पूरा होने की उम्मीद है।

इसके बाद सीएम योगी ने चौका घाट और लेहर तारा स्थित केंसर अस्पताल का निरक्षण किया। यहां पहुंचकर सीएम योगी ने प्रशासन को पम्प स्टेशन का काम जून 29 तक खत्म करने का निर्देश दिया।

यही नहीं सीएम योगी ने कहा वहा मौजूद अधिकारियों को जल्द से जल्द केंसर अस्पताल के निर्माण कार्य को पूरा करने के भी निर्देश दिए। सीएम योगी ने इसके अलावा पण्डित मदन मोहन मालवीय अस्पताल का भी निरक्षण भी किया और इसके साथ ही अधिकारियों को अस्पताल निर्माण कार्य को जल्द से जल्द खत्म करने का आदेश भी दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story