Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपीः CM योगी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्य सचिव और वरिष्ठ पुलिस अफसरों के साथ की बैठक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर मुख्य सचिव और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

यूपीः CM योगी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्य सचिव और वरिष्ठ पुलिस अफसरों के साथ की बैठक

उत्तर प्रदेश में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक की। बैठक में राज्य में महिला सुरक्षा समेत अलग-अलग मुद्दों को लेकर मुख्य सचिव और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैठक में मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव गृह, डीजीपी, एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर), एडीजी (महिला सम्मान प्रकोष्ठ) शामिल हुए। बैठक में मुख्यमंत्री योगी ने 3 जून को लखनऊ में अलग अलग सरकारी परियोजनाओं की समीक्षा की और उन्होंने इस मौके पर कहा कि प्रयागराज कुंभ-2019 में स्वच्छता का जो मानक प्रस्तुत किया गया है, सभी नगर निगमों में इसी मानक के अनुरूप स्वच्छता सुनिश्चित की जाए।

उन्होंने कहा कि जन सहयोग से इस काम में अच्छे नतीजे पाए जा सकते हैं। मंडलायुक्त पूरे मंडल के नगरीय और ग्रामीण क्षेत्र में स्वच्छता की स्थिति देखकर जवाबदेही तय करें। सभी नियुक्त सफाईकर्मियों की ओर से सफाई कार्य किया जा रहा है या नहीं, इसकी जांच जरूर कराएं।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने सूबे के सभी मंडलायुक्तों और नगर आयुक्तों के साथ शहरों की सफाई, पॉलीथिन पर रोक, नगरीय क्षेत्र में गोवंश संरक्षण, स्मार्ट सिटी मिशन, अमृत मिशन, शहरों में नालों को टैप किए जाने की प्रगति, एसटीपी के निर्माण की प्रगति और नमामि गंगे परियोजनाओं की समीक्षा की।

Share it
Top