Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाराणसी: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में कुछ छात्रों पर हमले के बाद झड़प, बढ़ी सुरक्षा

वाराणसी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के छात्रों के बीच शनिवार को संघर्ष हुआ, इसके बाद एक छात्र पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगया की उसके दोस्तों पर आज सुबह विश्वविद्यालय परिसर में हमला किया गया था।

वाराणसी: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में कुछ छात्रों पर हमले के बाद झड़प, बढ़ी सुरक्षा
X

वाराणसी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के छात्रों के बीच शनिवार को संघर्ष हुआ, इसके बाद एक छात्र पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगया की उसके दोस्तों पर आज सुबह विश्वविद्यालय परिसर में हमला किया गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी है।

आपको बता दें कि आज सुबह एक परीक्षा देकर निकल रहा था कि तभी उस पर कुछ छात्रों ने चाकू मारकर हमला कर दिया। इससे उसके पेट और पीठ पर गंभीर चोट लगी है। जैसी ही इस मामले की जानकारी हॉस्टल के अन्य हुई तो अन्य छात्र भी मौके पर पहुंच गए, और घायल छात्र को इलाज के लिए भार्ती करया।

इसके बाद छात्रों ने लंका थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने घटना में पांच छात्रों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं घटना के विरोध में एलबीएस और बिरला हॉस्टल के छात्रों के बीच पथराव शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक चुनाव में भाजपा को लगने लगा है हार का डर, इसलिए बढ़ाई गई पीएम मोदी की रैलियों की संख्या: पीएल पुनिया

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और पीएसी जवानों ने मोर्चा संभाला। कई घंटे के बाद पथराव शांत हुआ। फिलहाल पुलिस ने विश्वविद्यालय परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस इस मामले की जांच शुरू दी है

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story